मधेपुरा के पुरानी बाजार में दो पक्षों में बढ़ा तनाव: दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज, पुलिस ने 18 के खिलाफ की कार्रवाई

मधेपुरा शहर के पुरानी बाजार मे दो पक्ष के बीच हुए विवाद में दोनो पक्ष ने थाना में अलग अलग आवेदन देकर एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है । पुलिस ने दोनों पक्ष के विरूद्ध शान्ति भंग न होने की कार्रवाई की है ।



दो पक्षों में बढ़ा तनाव, आरोप-प्रत्यारोप

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम अफवाह उड़ी कि मोना नामक युवक को गोली मार दी गई है. आक्रोशित समर्थक ने दूसरे पक्ष घर गाली गलौज किया. गाली-गलौज करने के बाद दोनो पक्ष के बीच तनाव चरम पर होना शुरू हो गया, लेकिन घटना की खबर प्रशासन और पुलिस के पास पहुंची तो प्रशासन तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर एक बड़ी अनहोनी को टाल दिया. इतना ही नहीं, प्रशासन ने पुलिस का पहरा लगा दिया साथ ही स्थिति पर चौकस रही । मंगलवार की देर रात स्थिति पूरी तरह शान्त दिखने पर पुलिस बल को हटा लिया गया ।

दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

इसके बाद दोनों पक्ष ने सदर थाना मे अलग एक दूसरे के खिलाफ आवेदन देकर केस दर्ज कराया है । शहनवाज उर्फ मोना ने आरोप लगाया कि रविन्द्र यादव सहित उनके समर्थक ने उनका अपहरण करने की कोशिश की और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट किया और चाकू मार कर घायल कर दिया । जबकि पार्षद निर्मला देवी ने आवेदन देकर आरोप लगाया कि शहनवाज और उनके समर्थक हथियार से लैस  मेरे घर पर पहुंच कर गाली गलौज किया है ।

थानाध्यक्ष के. बी. सिंह ने बताया कि दोनो पक्ष ने एक दूसरे के विरूद्ध आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच की जा रही है, पुलिस ने भी शान्ति भंग न हो इस वास्ते दोनों पक्ष के 18 लोगों के विरूद्ध 107 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कारवाई की है. पुलिस दोनों पक्ष पर नजर रखी है तथा उस क्षेत्र में पुलिस गश्ती की जा रही है 
(रिपोर्ट:पियूष राज)
मधेपुरा के पुरानी बाजार में दो पक्षों में बढ़ा तनाव: दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज, पुलिस ने 18 के खिलाफ की कार्रवाई मधेपुरा के पुरानी बाजार में दो पक्षों में बढ़ा तनाव: दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज, पुलिस ने 18 के खिलाफ की कार्रवाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.