लाश को गाड़ दिया पर पैर रह गया जमीन से बाहर: खेत में गड़े अज्ञात युवक के शव को पुलिस ने किया बरामद

मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी अन्तर्गत मधुबन पंचायत के तुरकाही गांव के एक खेत से शनिवार को पुलिस ने जमीन मे गड़े एक अज्ञात युवक का शव को रामद किया है । 

आशंका है कि अपराधियों ने युवक की अन्यत्र जगह पर हत्या कर खेत मे गाड़ दिया ।

भर्राही ओपी अध्यक्ष अमित कुमार ने ताया कि पुलिस को सूचना मिली कि तुरकाही गांव के एक खेत मे एक व्यक्ति का लाश गड़ी है जिसका पैर जमीन के बाहर है. सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जमीन खोद कर शव को बरामद किया है. जमीन मे गड़े होने के कारण शव का चेहरा क्षत विक्षत होने के कारण शव  की पहचान नही हो सकी है. युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष की है और युवक जीन्स पेंट और टी शर्ट पहन रखा है ।

ओपी अध्यक्ष ने युवक की हत्या की आशंका जताते ताया कि दमाशों ने युवक की किसी अन्य जगह पर हत्या कर शव को खेत मे गाड़ दिया लेकिन युवक का शरीर जमीन के अन्दर और उनका पैर जमीन के बाहर था. सुबह मवेशी चराने गए चरवाहे की नजर जमीन मे गड़े लाश के  पैर पर पड़ी और फिर गांव के लोगों को बताया. फिर ग्रामीण ने घटना की सूचना पुलिस को दी । उन्होने ताया कि आशंका है कुछ दिन पूर्व दमाश ने घटना को अंजाम दिया है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है साथ ही आसपास के क्षेत्र मे घटना की सूचना दी गयी है
. फिलहाल युवक का कुछ पता नहीं चला है ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
लाश को गाड़ दिया पर पैर रह गया जमीन से बाहर: खेत में गड़े अज्ञात युवक के शव को पुलिस ने किया बरामद लाश को गाड़ दिया पर पैर रह गया जमीन से बाहर: खेत में गड़े अज्ञात युवक के शव को पुलिस ने किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.