छात्र नेता द्वारा पुलिस का पिस्टल लेकर फोटो खिंचाने के मामले पर मधेपुरा एसपी ने दिया जांच का आदेश


मधेपुरा  सदर थाना में तैनात एक पुलिस पदाधिकारी का एक छात्र नेता द्वारा उनके पिस्टल को लेकर लहराने और फोटो खिंचाने को एसपी ने गंभीरता से लेते हुए मामले का जांच का आदेश दिया है ।


सदर थाना से सम्बंधित है फोटो

मालूम हो कि
सम्बंधित फोटो सदर थाना का है और सदर थाना मे तैनात पुलिस पदाघिकारी अपनी सरकारी पिस्टल टेबुल पर रखकर काम कर रहे हैं. पिस्टल की डोर पुलिस पदाधिकारी के कमर में है और फोटो में एक छात्र नेता उनके बगल के कुर्सी पर बैठे हुए हैं छात्र नेता ने पुलिस पदाधिकारी के पिस्टल को हाथ मे लेकर लहराते हुए सबके सामने फोटो शूट किया है । मामला एसपी संजय कुमार के संज्ञान पहुंचा ।

एसपी ने मामले को लिया गंभीरता से

एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ वशी अहमद को जांच का आदेश दिया है ।
जबकि इस बावत सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी मुंह नहीं खोल रहे आखिर वह कौन पुलिस पदाधिकारी है जिनकी सरकारी पिस्टल का निजी लोग कैसे और किस परिस्थिति इस्तेमाल किया है और वह कौन छात्र नेता है तथा पुलिस से उनका कैसा सम्बन्ध है ?

एसपी के जांच के आदेश के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूत्र की मानें उन पुलिस पदाधिकारी पर गाज गिरना तय माना जा रहा है । एसपी संजय कुमार ने ताया कि फोटो मेरे संज्ञान मे आने पर तत्काल एसडीपीओ को मामले को जांच का आदेश दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने पर दोषी के विरूद्ध कार्रवाई की जायेगी।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
छात्र नेता द्वारा पुलिस का पिस्टल लेकर फोटो खिंचाने के मामले पर मधेपुरा एसपी ने दिया जांच का आदेश छात्र नेता द्वारा पुलिस का पिस्टल लेकर फोटो खिंचाने के मामले पर मधेपुरा एसपी ने दिया जांच का आदेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.