सड़क सत्याग्रह आंदोलन के दूसरे चरण में जन वेदना पदयात्रा प्रारंभ, सैकड़ों की संख्या में उपस्थित नगर वासियों ने लिया पद यात्रा में हिस्सा

बैठक में सर्वसम्मति से लिए गए निर्णय कि वर्तमान सरकार की ढुलमुल नीति सरकार को जगाने के लिए आंदोलन को आगे बढ़ाते हुए नई रूपरेखा के अनुरूप  किया जाय के आलोक में आज सोमवार को गौतम शारदा पुस्तकालय से एक पदयात्रा निकाली गई. 


प्रशासन हाय-हाय, एनएच 107 को गड्ढा मुक्त करो स्लोगन के साथ पदयात्रा
 

यह पदयात्रा गोल बाजार गौतम शारदा पुस्तकालय से निकलकर मुरलीगंज हाट बाजार, मिड्ल स्कूल चौक, दुर्गा स्थान, सिनेमा हॉल चौक, काशीपुर, गौशाला, हरिद्वार चौक तथा विभिन्न मार्गो से पदयात्रा करती हुई पुनः गौतम शारदा पुस्तकालय एक सभा के रूप में परिणत हुई. सभी के हाथों में तख्ती थी, जिस पर प्रशासन हाय-हाय,एनएच 107 को गड्ढा मुक्त करो आदि स्लोगन लिखा हुआ था.

आम आवाम को जगाने तथा प्रशासन को कुंभकर्णी निद्रा से जगाने का एक प्रयास


बताया गया कि यह शहर के आम आवाम को जगाने तथा प्रशासन को कुंभकर्णी निद्रा से जगाने का एक प्रयास भर किया गया. पुनः 22-05-18 मंगलवार को दिन के 10 बजे से एक दिवसीय उपवास और धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस कार्यक्रम के बाद धरना प्रदर्शन के दौरान ही सड़क सत्याग्रह आगे की रणनीति तय की जाएगी. अगर सरकार अपनी कुंभकर्णी निद्रा से नहीं जगी तो आंदोलन उग्र रूप धारण कर लेगा, यहां तक कि आत्मदाह पर भी विचार किया जा रहा है। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता सड़क सत्याग्रह समिति के अध्यक्ष मनोज यादव के द्वारा की गई। आज के पदयात्रा में सड़क सत्याग्रह समिति के संजोजक श्याम आनंद, बाबा दिनेश मिश्र,सूरज पंसारी, सूरज जायसवाल, राजीव जायसवाल, मनोज भगत, उदय चौधरी, बजरंग अग्रवाल, विनय चौधरी, नितेश निराला, मनीष कुमार, रवि भगत, रमेश भगत, बबलू शर्मा, घनश्याम अग्रवाल, रोहन मिश्रा एवं शहर के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
सड़क सत्याग्रह आंदोलन के दूसरे चरण में जन वेदना पदयात्रा प्रारंभ, सैकड़ों की संख्या में उपस्थित नगर वासियों ने लिया पद यात्रा में हिस्सा सड़क सत्याग्रह आंदोलन के दूसरे चरण में जन वेदना पदयात्रा प्रारंभ, सैकड़ों की संख्या में उपस्थित नगर वासियों ने लिया पद यात्रा में हिस्सा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.