सुपौल में हीरो मोटो कॉर्प के भव्य शोरूम ‘अनस हीरो’ का हुआ उद्घाटन

सुपौल ज़िला मुख्यालय में हीरो मोटो कॉर्प के भव्य शोरूम अनस हीरो का भव्य उद्घाटन बुधवार को हुआ। 


हीरो मोटो कॉर्प के रीजनल हेड आशुतोष वर्मा और अनस हीरो के प्रॉपराइटर असफ़ाक आलम ने दीप प्रज्ज्वलित कर शोरूम का उद्घाटन किया। 

विश्व में सबसे अधिक बिकने वाली बाइक के सभी मॉडल यहाँ होंगे उपलब्ध 

आशुतोष वर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि विश्व की सबसे ज़्यादा बिकने वाली हीरो मोटो कॉर्प की सभी मॉडल की गाड़ियाँ अब सुपौल में ही उपलब्ध हो जाएगी। असफ़ाक आलम ने कहा कि यह शोरूम सुपौल सहित आस-पास के इलाक़े के लिए मील का पत्थर साबित होगी। इस शोरूम के कारण जहाँ ग्राहकों को आसानी ने गाड़ी और उच्च स्तरीय सर्विस मिलेगी वहीं सैकड़ों परिवारों को रोज़गार भी मिलेगा । 

सड़क सुरक्षा से सम्बंधित उपाय की भी दी जानकारी

एरिया सेल्स मैनेजर संतोष कुमार भगत ने बतलाया कि पहले दिन बुकिंग होने वाले गाड़ी मालिकों के बीच लकी ड्रॉ का आयोजन करवाया जाएगा। जिसमें प्रथम पुरस्कार मेस्ट्रो एज प्रदान किया जाएगा। अभी शोरूम में एचिवेर, स्पलेंडर प्लस, सूपर स्पलेंडेर, पेशन प्रो सहित तमाम मॉडल उपलब्ध हैं।
उद्घाटन के मौक़े पर ग्राहकों के लिए टेस्ट ड्राइव की सुविधा उपलब्ध करवाई गयी थी साथ ही सड़क सुरक्षा से सम्बंधित उपाय की भी जानकारी प्रदान की गयी। 

इस मौक़े पर हीरो मोटो कॉर्प के रोजर वारेन, पंकज बँटिवल, नूर आलम, देवरंजन, चंदन, तपेश कुमार, गोपाल मिश्रा, मो बसर सहित अनस हीरो के सैकड़ों कर्मचारी मौजूद थे।
(रिपोर्ट: विकास सिन्हा)
सुपौल में हीरो मोटो कॉर्प के भव्य शोरूम ‘अनस हीरो’ का हुआ उद्घाटन सुपौल में हीरो मोटो कॉर्प के भव्य शोरूम ‘अनस हीरो’ का हुआ उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.