सिंहेश्वर में अग्नि पीड़ितों से मिलने पहुंची भाजपा महिला मोर्चा, जताई संवेदना और दिया मदद का भरोसा

गत 4 मई की मध्यरात्रि को मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर मेला ग्राउंड के सब्जी मंडी में लगी भीषण आग के बाद जहां अलग-अलग व्यवसाय करने वाले 36 छोटे बड़े व्यवसाइयों की दुकानें पूरी तरह जलकर राख हो गई वहीं उनकी मदद को भी कई हाथ आगे आए हैं.

सूचना मिलने पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्ष मीनाक्षी बरनवाल के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंचकर सभी पीड़ितों से बातचीत की तथा उन्हें हुए नुकसान का जायजा लिया. बताया कि इसकी चपेट में आने वाले अधिकांश दुकानें मोबाइल तथा सब्जियों की थी. इसके अलावा किताबें, रेडीमेड कपड़े व पूजा सामग्री की भी कई दुकानें थीं.

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्षा मीनाक्षी बरनवाल ने बताया कि पीड़ित व्यवसाइयों में दो बुजुर्ग भी हैं जयनारायण मेहता तथा फूलचंद मेहता, जो सब्जी विक्रेता हैं. इसके अलावे एक दिव्यांग सब्जी विक्रेता परमेश्वरी साह है जो अपनी पत्नी के साथ दुकान के पीछे रहते थे. इनके घर का भी सारा सामान जलकर नष्ट हो गया. एक अन्य पूजा सामग्री विक्रेता रूपक कुमार भगत भी अपनी पत्नी तथा 1 वर्ष के बच्चे के साथ अपनी दुकान के साथ लगे मकान में रहते थे. उनका सारा सामान, उनके पत्नी व बच्चे के कपड़े पहने तथा अन्य कीमती सामान तथा नगदी भी जलकर राख हो गए. बताया कि पीड़ित परिवार का दर्द उनकी आंखों से छलक रहे थे और प्रशासन तथा सरकार से मदद तथा मुआवजे की अपील कर रहे थे. 

'दुःख की घड़ी में हम साथ हैं'

महिला जिलाध्यक्षा ने कहा कि समस्त भाजपा महिला मोर्चा मधेपुरा दुःख की इस घड़ी में पीड़ितों के साथ खड़ी है और संवेदना रखते हुए हर संभव मदद करने के लिए तत्पर है. 

इस अवसर पर जिला प्रवक्ता तन्द्रा शरण, किरण, श्वेता, रंजू, सिंहेश्वर महिला मोर्चा की अध्यक्षा उमा देवी, प्रभारी सविता कुमारी, मधेपुरा नगर अध्यक्षा रीता राय एवं पिंकी देवी आदि उपस्थित थी.
(नि. सं.)
सिंहेश्वर में अग्नि पीड़ितों से मिलने पहुंची भाजपा महिला मोर्चा, जताई संवेदना और दिया मदद का भरोसा सिंहेश्वर में अग्नि पीड़ितों से मिलने पहुंची भाजपा महिला मोर्चा, जताई संवेदना और दिया मदद का भरोसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.