भीषण आग से बड़ी क्षति के बाद कई सामाजिक संगठनों ने बढ़ाया मदद को हाथ

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मेला ग्राउंड के सब्जी मंडी में लगी भीषण आग से 25 दुकानदारों की लाखों की क्षति के बाद कई सामाजिक संगठनो ने मदद को हाथ बढ़ाए हैं । 


व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका ने कहा कि पीड़ित को वस्त्र व्यापार संघ की ओर से हर संभव मदद का प्रयास किया जायेगा । वहीँ सांसद प्रतिनिधि राजीव भगत और युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष  सह पंसस सदस्य मुकेश यादव ने कहा मधेपुरा के सांसद व जाप के संरक्षक पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन से फोन पर बात की गई है । सांसद ने कहा कि अभी दिल्ली में हैं,  8 मई को सिंहेश्वर पहुंच कर पीडितों से मिलकर हर संभव सहायता करेंगे । वहीँ इस घटना की जानकारी होते ही प्रशासनिक महकमे के लोग क्षति के आकलन के लिए पहुंचे.  साथ ही सभी जन प्रतिनिधि और आम लोगों की भीड़ लग गई ।

युवा क्रांति फाउंडेशन समेत अन्य ने मौके पर की मदद

युवा क्रांति फाउंडेशन के अध्यक्ष श्वेत कमल बौआ सह नगर पंचायत के अध्यक्ष, सिंघेश्वर के जिला परिषद सदस्य क्षेत्र संख्या 2 पूर्वी सूरज सिंह, प्रताप अग्रवाल मुरलीगंज के प्रतिष्ठित व्यवसाई, पिंटू मुखिया, गौरीपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अजय यादव, पंचायत समिति सदस्य जयकांत शिकरे, राजेश टाइगर, जापानी यादव, सोनू यादव, विकास यादव और अन्य लोगों के द्वारा मौके पर मदद का हाथ बढ़ाते सिंहेश्वर के गुदरी हाट में अग्नि पीड़ितों को लूंगी, चादर, चूड़ा साड़ी, गमछी, सलवार, सूट, जींस पैंट बिस्कुट आदि वितरित किया गया.

पीड़ित के बैंक ऋण माफ़ करने की मांग

मधेपुरा से नगर परिषद के पूर्व पार्षद ध्यानी यादव ने सरकार से मांग की कि जिस पीड़ित के पास बैंक का ऋण है उसे माफ कर दिया जाय और सभी दुकानदारों को अपने पैर पर खडा होने के लिये ऋण दिया जाया ताकि वह फिर से समाज में सम्मान की जिंदगी जी सके ।

मौके पर बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह, प्रमुख चंद्र कला देवी, सिंह, दुखा महतो, जय प्रकाश यादव, मंडल अध्यक्ष संजय पाठक, विजय भगत, पीओ सत्तर पंकज गिरी, कैलाश भगत, न्यास प्रबंधक उदय कांत झा, सरोज सिंह, राजेश कुमार झा, अशोक भगत,  पंकज भगत, विकास सिंह, सीआई अभिमन्यु यादव, मनोज साह, मिथुन कुमार, बमबम भगत सहित सैकडों लोगों ने वहाँ पहुँच कर पीड़ित को सांत्वना दिया ।
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी भगत, उप संपादक)
भीषण आग से बड़ी क्षति के बाद कई सामाजिक संगठनों ने बढ़ाया मदद को हाथ भीषण आग से बड़ी क्षति के बाद कई सामाजिक संगठनों ने बढ़ाया मदद को हाथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.