धैर्य खोते लोग: साईड देने में देर होने पर बाँस से मारकर सर फोड़ा


लोगों में इन दिनों धैर्य खोने की आदत विकसित होती जा रही है और इसके दुष्परिणाम भी देखने को मिल रहे हैं. 
मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में साईड देने मे देर होने पर बाईक सवार ने ट्रैक्टर सवार का सर फोड़ दिया ।

आफत एक जगह नहीं, ईलाज करने वाले डॉक्टर भी थे गायब

ट्रैक्टर ड्राइवर ईलाज के लिए सीएचसी सिंहेश्वर पहुंचे तो अस्पताल से ड्यूटी के चिकित्सक नदारद थे । आधे घंटे तक मिन्नत पर एक महिला चिकित्सक ने पहुँच कर ईलाज किया । डयूटी का समय बदल गया तो 8 बजे के बाद की डयूटी वाले चिकित्सक ने पहुँच कर बाकी ईलाज किया ।

बेटी की विदाई का सामान लेकर जा रहे थे ट्रैक्टर से

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर से ट्रैक्टर पर बेटी की विदाई पर देने वाले फर्नीचर का समान लेकर शंकरपुर प्रखंड के झरकाहा जा रहा था । सिंहेश्वर के लालपुर सरोपट्टी पंचायत के लक्षमिनिया टोला के पास लाल रंग के सीडी डीलक्स (बीआर 19 बी 9316) पर मौजूद तीन बाइक सवार ने ट्रैक्टर से साईड मांगा । ट्रैक्टर को साईड देने पर देरी होने के कारण बाईक सवार ने आगे बढ कर ट्रैक्टर को रोका और ट्रैक्टर पर सवार मालिक रजनीश कुमार रौशन, बमबम कुमार और ड्राइवर सुनील यादव को मार कर घायल कर दिया । जिसमें रजनीश का सर फट गया और उस पर कई टांके लगे ।

इस मामले में रूपेश कुमार, वकील कुमार और विभाष कुमार के खिलाफ सिंहेश्वर थाना को शिकायत की गई  । थानाध्यक्ष राजेश कुमार घटना की जानकारी मिलते ही अविलंब आरोपी के घर पहुंचे लेकिन तब तक वे फरार हो गए थे ।
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, उप संपादक)
धैर्य खोते लोग: साईड देने में देर होने पर बाँस से मारकर सर फोड़ा धैर्य खोते लोग: साईड देने में देर होने पर बाँस से मारकर सर फोड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.