सिंहेश्वर मेला ग्राउंड में मात्र 4 दुकानदारों पर 8 लाख रूपये का बकाया, कुल 11 लाख से अधिक का बकाया


मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के मेला ग्राउंड में आग लगने की घटना में राहत नहीं मिलने की शिकायत लेकर मंत्री के पास पहुंचे मेला ग्राउंड में पारिवारिक डेरा बनाये कुमुद मिश्र को मंत्री ने सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति का बकाया जमा करने की नसीहत दी ।


वहीँ सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सब्जी मंडी में दुकानदारों को दुकान बना कर देने के मामले में एक नया मोड आ गया है । अग्नि पीडितों की मांग पर पक्का दुकान बना कर देने के लिए और बकायेदारों से बकाया राशि जमा कराने का निर्देश दिया था । जानकारी के अनुसार  सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति का कहना है कि बरगद पेड़ से जिला परिषद के भवन तक 24 दुकानदारों में से 23 दुकानदारों पर 11 लाख 45 हजार 644 रूपये बकाया है ।

मात्र चार दुकानदारों पर आठ लाख रूपये से अधिक का बकाया

जिसमें मात्र 4 समृद्ध दुकानदारों पर 8 लाख रूपये से ज्यादा की रकम बकाया है । जिसमें कुमुद मिश्रा पर 3 लाख 43 हजार 105 रूपये तो पवन महतो पर 2 लाख 15 हजार 842 रूपये, तीसरा नवल भगत पर 1 लाख 45 हजार रूपये तथा पंचायत समिति सदस्य बबीता देवी के पति जदयू के व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष अशोक साह के उपर 93 हजार 210 रूपया का बकाया है ।
 
सिंहेश्वर मेला ग्राउंड में मात्र 4 दुकानदारों पर 8 लाख रूपये का बकाया, कुल 11 लाख से अधिक का बकाया सिंहेश्वर मेला ग्राउंड में मात्र 4 दुकानदारों पर 8 लाख रूपये का बकाया, कुल 11 लाख से अधिक का बकाया  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.