मधेपुरा में नए डीएम नवदीप शुक्ला ने किया पदभार ग्रहण, विधि-व्यवस्था का संधारण होगी प्राथमिकता

मधेपुरा में नए जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया.

बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग की अधिसूचना संख्यां 5065 दिनांक 27 अप्रैल 2018 के द्वारा 2013 बैच के आइएएस और सहरसा के उप विकास आयुक्त सह मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी नवदीप शुक्ला मधेपुरा के नए समाहर्ता सह जिला पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित किया गया है.

योगदान के बाद विभागों का लिया जायजा
 
बता दें कि इससे पूर्व मधेपुरा के निवर्तमान जिला पदाधिकारी मो० सोहैल का स्थानांतरण मुजफ्फरपुर होने के बाद उन्होंने अपना प्रभार मधेपुरा के डीडीसी मुकेश कुमार को दिया था और आज नए जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला ने डीडीसी मुकेश कुमार से जिला पदाधिकारी सह समाहर्ता का प्रभार ग्रहण किया.

पदभार करने के बाद नए जिलाधिकारी ने समाहरणालय के सभी विभागों का घूम-घूम कर जायजा लिया और अधिकारियों से बातचीत की. 

मधेपुरा टाइम्स के सवाल पर कहा

                       
                                         सुनिए क्या कहा जिलाधिकारी ने 
2013 बैच के आईएएस नवदीप शुक्ला ने पदभार ग्रहण करने के बाद मधेपुरा टाइम्स के सवाल कि मधेपुरा में जिलाधिकारी के रूप में आपकी पहली प्राथमिकता क्या होगी, पर जिलाधिकारी ने कहा कि विधि-व्यवस्था का संधारण, मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना का क्रियान्वयन उनकी प्राथमिकता होगी. इसके अलावे सरकार की अन्य जन कल्याणकारी योजना को प्राथमिकता के आधार पर लागू करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल होगी.

मधेपुरा में नए डीएम नवदीप शुक्ला ने किया पदभार ग्रहण, विधि-व्यवस्था का संधारण होगी प्राथमिकता मधेपुरा में नए डीएम नवदीप शुक्ला ने किया पदभार ग्रहण, विधि-व्यवस्था का संधारण होगी प्राथमिकता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.