दुर्भाग्यपूर्ण घटना: जिस ट्रक का था खलासी, उसी ट्रक से कुचलकर हुई मौत

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत भटगामा जीरो माइल के पास बीती रात एक हाइवा ट्रक के चपेट में आने से उसी ट्रक के खलासी की कुचल कर मौत हो गई ।
ट्रक के नीचे सोया हुआ था खलासी, कुचलकर मौत 

बताया जाता है कि चौसा भटगामा और उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग पर बढ़ती सड़क दुर्घटना को देखते हुए उदाकिशुनगंज अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन के द्वारा नो इंट्री का आदेश दिया गया जो प्रातः 7 बजे से संध्या 9 बजे तक लगाया गया। चौसा पुलिस प्रशासन के द्वारा आदेश का पालन करते हुए भटगामा जीरो माइल पर बड़ी वाहन को रोक दिया जाता है। बीती रात नो इंट्री छूटने के बाद जैसे एक हाइवा ट्रक BR53A 7648 आगे बढ़ाया कि ट्रक के नीचे सोये खलासी के ऊपर चढ़ गया जिससे घटना स्थल पर ही खलासी की मौत हो गई। 

सूत्रो का कहना है कि हाइवा ट्रक ड्राईवर ने अपना मोबाइल खलासी को दे कर उसे उसी कंपनी की दूसरी गाड़ी से चले जाने को कहा और खलासी उसी हाइवा के नीचे सो गया और रात्रि होने की वजह से ड्राईवर देख नहीं पाया। जब ड्राइवर ट्रक चालू कर चला और घटना की जब उसे जानकारी हुई तो ड्राइवर हाइवा छोड़ फरार होगया। 

सौर बाजार (सहरसा) का था मृतक

इसकी सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दी गई. सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष श्री सिंह घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में ले लिया तथा जाँच में मृतक के पास से मोबाइल से कॉल लगाया गया तो ड्राईवर के घर की सूचना मिली चूंकि यह मोबाइल ड्राईवर का था। 

मिली सूचना पर ट्रक मालिक ने पहुँच कर मृतक की पहचान की जिसमें उस की पहचान खलासी के रूप में की गई जिस का नाम शंकर यादव (25 वर्षीय) पिता तौलु यादव ग्राम खजुरी, थाना सौर बाजार जिला सहरसा बताया गया। उधर पुलिस प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया तथा ट्रक को कब्जे में लेकर क़ानूनी कार्रवाई में जुटी है।
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
दुर्भाग्यपूर्ण घटना: जिस ट्रक का था खलासी, उसी ट्रक से कुचलकर हुई मौत दुर्भाग्यपूर्ण घटना: जिस ट्रक का था खलासी, उसी ट्रक से कुचलकर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.