बारात से लौट रहे युवक की मुरलीगंज में सड़क हादसे में मौत, ब्रेकर पर हुआ बड़ा हादसा

सोमवार की रात मधेपुरा जिले के मुरलीगंज एस एच 91 तथा स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क के पास बने ब्रेकर पर बड़ा हादसा हुआ और बरात से लौट रहे एक युवक की मौत हो गई.

एक तरफ खुशी तो दूसरी तरफ मौत का सन्नाटा

एसएच 91 पर मुरलीगंज रेलवे स्टेशन जाने वाले सड़क के पास मुरलीगंज रेलवे ढाले पर बहुत बड़ा स्पीड ब्रेकर बना हुआ है, जिस पर आए दिन हादसे होते रहते हैं. कभी गाड़ी के चेंबर टूटते हैं तो कभी छोटे गाड़ियों के चेचिस मुड़ जाते हैं. सोमवार की शाम मुरलीगंज सीमा के पार पूर्णिया जिला क्षेत्र के जानकीनगर थाना क्षेत्र निवासी अरविंद यादव के पुत्र की शादी में शरीक होने कल कौल्हयापट्टी डुमरिया बारात गई थी जिसमें लड़के के चचेरे भाई रंजन कुमार, पिता हरि किशोर यादव (उम्र 18 वर्ष) भी सम्मिलित हुआ था, लेकिन बाराती में हुए आतिशबाजी के उपरांत गांव के ही एक व्यक्ति के शर्ट आतिशबाजी में जल जाने के कारण वह वापस उस व्यक्ति को लेकर लौट रहा था कि मुरलीगंज स्टेशन रोड को जाने वाली और एस एच ए 91 पर बने एक स्पीड ब्रेकर के पास उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और वह गिर गया.

सर में अधिक चोट से हुई मौत, माँ भी सदमे में

आनन-फानन में उसे उठाकर मधेपुरा इलाज हेतु लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे सर में ज्यादा तो चोट लगने की वजह से मृत घोषित कर दिया. गौरतलब हो कि रंजन अपने पिता का जेष्ट पुत्र था हादसे की वजह से मां भी सदमे का शिकार हो गई और उनका इलाज मधेपुरा में चल रहा है. गांव के लोगों द्वारा रंजन की लाश का अंतिम संस्कार कर दिया गया एवं परिवार के अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.
बारात से लौट रहे युवक की मुरलीगंज में सड़क हादसे में मौत, ब्रेकर पर हुआ बड़ा हादसा बारात से लौट रहे युवक की मुरलीगंज में सड़क हादसे में मौत, ब्रेकर पर हुआ बड़ा हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.