मधेपुरा में गुमटी नदी के बगल से अज्ञात लाश को जमीन को खोदकर निकाला, सहरसा से गायब हुआ था राजू

गत दिनों सहरसा से गायब हुए की मौत का रहस्य और उलझता हुआ नजर आ रहा है. आज मधेपुरा में गुमटी पुल के पास जमीन में दफनाए शव को मृतक के परिजनों ने निकाल कर इसकी पुष्टि की है.

मिली जानकारी के अनुसार गत दिनों अरार ओपी क्षेत्र में हाई स्कूल के समीप सुरसर नदी में जो अज्ञात शव मिला था यो शव मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थानाक्षेत्र के श्रीनगर गाँव के वार्ड नं. 6 के राजेश उर्फ़ राजू का है. अज्ञात शव को पुलिस ने आवश्यक प्रक्रिया के बाद मधेपुरा के बस स्टैंड के पास गुमटी नदी के किनारे दफना दिया था. परिजनों को जब राजू के सहरसा से गायब होने के बाद अज्ञात शव की जानकारी हुई तो वे थाना गए और वहां रखे गए शव की तस्वीर से उसकी पुष्टि की. फिर शव को जमीन खोद कर निकाला गया.

परिजनों ने बताया कि राजू ने इस बार दशवीं की परीक्षा पास की थी. उन्होंने पुलिस प्रशासन से राजू के मौत के जांच की मांग की है.
मधेपुरा में गुमटी नदी के बगल से अज्ञात लाश को जमीन को खोदकर निकाला, सहरसा से गायब हुआ था राजू मधेपुरा में गुमटी नदी के बगल से अज्ञात लाश को जमीन को खोदकर निकाला, सहरसा से गायब हुआ था राजू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2018 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.