अचानक उमड़ी भीड़ हुई अनियंत्रित, आवेदन जमा करने के लिए डाकघर में आई झड़प की नौबत

डीएलईएड के प्रशिक्षण के आवेदन जमा करने के लिए मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में डाकघर में आवेदकों की भारी भीड़ के कारण पोस्ट आफिस में लोगों में झडप की नौबत आ गई ।


भीड़ अचानक उमड़ी

अचानक उमडी भारी भीड़ के कारण पोस्ट आफिस के कर्मचारी भी अस्त व्यस्त दिखे । आवेदक ‘पहले हम पहले हम’ के लिए आपस में और कर्मचारियों से झगड़ने लगे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए थाना से पुलिस बल को बुलाना पडा । जब एएसआई शंभु ठाकुर अपने दल बल के साथ पोस्ट आफिस पहुँच कर सभी आवेदकों को एक एक कर डाकघर में जाने के लिए कतार लगाया तो कतार सडक के पार कर गई । जिसे फिर एक तरफ किया गया । 


मालूम हो कि डीएलईएड के प्रशिक्षण के लिए मधेपुरा जिला के दो शिक्षक प्रशिक्षण विद्यालय में 2 -2 सौ जगहो के लिए आवेदन लिया जा रहा है । जिसमें जिला से बाहर के आवेदकों की बाढ़ आने से मात्र 4 सौ सीट पर 4 लाख आवेदन की संभावना नजर आ रही है । वहीँ 12 मई को आवेदन करने की अंतिम तिथि होने के कारण आवेदकों की भारी भीड़ डाकघर में हो गई ।
 

अचानक उमड़ी भीड़ हुई अनियंत्रित, आवेदन जमा करने के लिए डाकघर में आई झड़प की नौबत अचानक उमड़ी भीड़ हुई अनियंत्रित, आवेदन जमा करने के लिए डाकघर में आई झड़प की नौबत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.