ग्रामीण इलाकों में प्रतियोगिताओं से युवाओं में अभ्यास शक्ति का होता है निर्माण: श्वेत कमल बौआ


मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के श्री दुर्गा मैदान में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. 

आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव, जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ बी के आर्यन, प्रखंड प्रमुख सुमन देवी, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राज किशोर यादव, पूर्व जिला परिषद दिनेश यादव उर्फ फौजी, पिंटू यादव मुखिया, जाप प्रखंड अध्यक्ष रोशन कुमार आदि ने विधिवत फीता काटकर किया. उन्होंने पिच पर बैटिंग भी की और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन भी किया। 

मौके पर मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में आयोजित इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से युवाओं के अंदर जागरूकता तथा अभ्यास शक्ति का निर्माण होता है. वहीँ प्रखंड प्रमुख सुमन देवी ने कहा कि गांव के युवाओं में पनपी इच्छा शक्ति से उनके अंदर शिक्षा तथा खेलों के प्रति रुचि बढ़ती है. जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ बी के आर्यन ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में लोग जागरुक होकर विकास तथा स्वास्थ्य की राह पर चल पड़े हैं. बड़ी संख्या में जुटे युवाओं की उपस्थिति पर प्रसन्नता जाहिर की.

इस मौके पर थुमहा सुपौल बनाम विशनपुर सहरसा के बीच निर्धारित 15 ऑवर में टॉस जीत कर थुमहा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गँवा कर 100 रन का लक्ष्य रखा । उसका पीछा करते बिशनपुर के टीम ने दो विकेट खो कर नौंवें ऑवर में 8 विकेट से मैच जीत लिया।

मौके पर श्री दुर्गा युवा क्लब के सभी खिलाड़ी, जे पी दास, सरपंच पति बद्री यादव, पंपस सदस्य तरुण देवराम, मिथलेश यादव,जे पी राय अदि मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार
ग्रामीण इलाकों में प्रतियोगिताओं से युवाओं में अभ्यास शक्ति का होता है निर्माण: श्वेत कमल बौआ ग्रामीण इलाकों में प्रतियोगिताओं से युवाओं में अभ्यास शक्ति का होता है निर्माण: श्वेत कमल बौआ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.