बेहतर कोसी का जो किया था वादा, कुछ ही दिनों में होगा पूरा: सीएम

सुपौल। सुपौल मे  मुख्यमंत्री ने एक कई योजनाओं की सौगात कोसीवासी ही नही मिथिलावासियों  को भी दी । 


88 करोड़ रूपये की इस योजना के क्रियानव्यन होने के बाद सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, मघुबनी ओर दरभंगा सहित खगड़िया जिले के लोगो को भी इससे लाभ मिलेगा, वहीँ करीब  एक  करोड़ की आबादी इससे लाभान्वित होगी ।

सुपौल सर्किट हाउस मे विश्राम के बाद नीतीश कुमार विश्वनाथ गुरामैता स्कूल परिसर में सभा को संबोधित करने पहुँचे जहाँ अपने संबोधन से पहले उन्होंने 880 करोड़ लागत के योजनाओं का शिलान्यास किया, जिसमें कोशी पूर्वी तटबंध के ऊंची करण और सिंचाई परियोजना शामिल हैं । मुख्यमंत्री ने रिमोट से योजनाओं शिलान्यास किया । 


बेहतर कोसी बनाने के वायदे को सीएम ने याद दिलाया 

वहीँ उन्होंने फिर से कोसी को एक सुन्दर कोसी बनाने के अपने वायदे को लोगो को याद दिलाया । अपने संबोधन में सूबे के मुखिया ने कहा कि हमने
2008 में वायदा किया था कि पहले से बेहतर कोसी  बनाएंगे । इस कड़ी में हमारा प्रयास सार्थक रहा. सीएम ने अपने संबोधन मे लालू परिवार का नाम लिये  बगैर चुटकी  ली और कहा कि हम लोग विकास का काम कर रहे हैं  लेकिन कुछ लोग बयानबाजी करते हैं और धनार्जन करने मे लगे हैं और अपने तथा अपने परिवार को धनवान बनाने मे लगे हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए विधान पार्षद संजय झा ने कहा कि देश में नीतीश कुमार से ज्यादा ईमानदार मुख्यमंत्री कोई नहीं है. जम्मू  कश्मीर में उन्हें मुफ़्ती अवार्ड से नवाजा जाना इस बात की पुष्टि करता है । ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव इन दिनो हो रही कई बयानबाजी से दुखी दिखे उन्होने कहा जो अच्छा कार्य करता है उसे भी आलोचना झेलनी पड़ती है, लेकिन वही व्यक्ति जब मरता है तो लोग उसे सम्मान के साथ याद करते हैं । लोगों  को किसी के अच्छे कार्यों की सराहना करनी चाहिये ओर ऐसे लोगों का अनुकरण करना चाहिए, जिससे विकास को और गति मिल सके.


जल संसाधन विभाग के अधिकारीयों के साथ की बैठक 

इसके बाद मुख्यमंत्री बीरपुर अतिथिगृह गए जहाँ उन्होंने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की. इस दौरान उनके साथ जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह भी मौजूद थे. सुपौल में आज रात्रि विश्राम के बाद मुख्यमंत्री गुरुवार के 09 बजे सुबह अररिया के जोकीहाट के लिए सड़क मार्ग से निकलेंगे. (नि. सं.)
बेहतर कोसी का जो किया था वादा, कुछ ही दिनों में होगा पूरा: सीएम बेहतर कोसी का जो किया था वादा, कुछ ही दिनों में होगा पूरा: सीएम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.