ये कैसा क्रोध!: मामूली सी बात पर महिला ने पड़ोसी के दो वर्षीय एकलौते बेटे की गर्दन मरोड़कर की हत्या


मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर लाही  पंचायत के गाढा गांव के वार्ड 7 में मक्का का भुट्टा छुड़ाने के विवाद में एक 40 वर्षीय महिला ने  बुधवार की रात्रि गुस्से में आकर एक दो वर्षीय बालक की गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी । 


घटना की जानकारी ग्रामीणों ने थाने को दिया और सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर महिला को पकड़ लिया. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजने की तैयारी की जा रही थी । 

मकई छुड़ाने की मामूली सी बात पर हुआ था विवाद 

इस बाबत थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि मक्का का भुट्टा छुड़ाने को लेकर साँझा देवी पति रंधीर सरदार और मृतक के परिजन से दिन में ही खेत में लड़ाई हुई थीवहाँ पर मामला शांत हो गया था लेकिन शाम को जब खेत से साँझा देवी घर आई तो रमेश सरदार के घर जा कर उनके एकलौते पुत्र दो वर्षीय अमन कुमार की गला मरोड़कर हत्या कर दी ।
ग्रामीणों ने इसकी जानकारी थाने को दिया । आरोपी महिला और मृतक बच्चे के परिजन दोनों दियाद हैं ।मौके पर से महिला को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और जेल भेजा जा रहा है।
(रिपोर्ट: मुकेश कुमार
ये कैसा क्रोध!: मामूली सी बात पर महिला ने पड़ोसी के दो वर्षीय एकलौते बेटे की गर्दन मरोड़कर की हत्या ये कैसा क्रोध!: मामूली सी बात पर महिला ने पड़ोसी के दो वर्षीय एकलौते बेटे की गर्दन मरोड़कर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.