आपसी कलह में भतीजे ने किया चाचा पर जानलेवा हमला, स्थिति गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के रजनी गोठ पंचायत के वार्ड संख्या 11 निवासी हंसराज यादव को उनके ही भतीजे सिंटू यादव और पिंटू यादव ने  जानलेवा हमला कर घायल कर दिया । 


स्थिति गंभीर, रेफर
 
घटना बुधवार दिन के 3:00 बजे की है लेकिन उन्हें गंभीर अवस्था मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लगभग 7:00 बजे शाम में लाया गया।  हंसराज को परिजनों के द्वारा आनन फानन में मुरलीगंज पीएचसी लाया गया । मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ डीपी रमण ने सर पर गंभीर चोट के कारण स्थिति को गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया । पीड़ित के परिजनों ने हंसराज यादव के भतीजे सिंटू यादव और पिंटू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिंटू और सिंटू के द्वारा दबंगई दिखाकर हथियार का भय दिखाकर 50 हजार रुपया लेवी की मांग किया जा रहा था । बुधवार को देर शाम अपने कामत पर मकई काट कर घर आने के क्रम में दोनों ने अचानक हमला कर दिया । 


आवेदन लेकर होगी कार्यवाही 

इस मामले में थाना अध्यक्ष जे पी चौधरी ने बताया कि अब तक पीड़ित पक्ष के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त नही हुआ है. उस समय परिजनों की स्थिति भी काफी नाजुक थी. परिजनों से आवेदन लेकर उसी दिशा में कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
आपसी कलह में भतीजे ने किया चाचा पर जानलेवा हमला, स्थिति गंभीर आपसी कलह में भतीजे ने किया चाचा पर जानलेवा हमला, स्थिति गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.