बाप का समझाना बेटे को गुजरा नागवार: बेरहम बेटे ने पिता की अंगुली दबिया से काटी


मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में बेरहम बेटे को बाप का समझाना इतना नागवार गुजरा कि बाप पर दबिया चला दिया । इस अप्रत्याशित हमले में पिता के हाथ की अंगुली कट गई । 


 एक बेटे का पक्ष लेने पर दूसरे ने किया हमला 

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के बुढावे वार्ड नंबर 13 निवासी सिंटु शर्मा के हिस्से की जमीन में डेढ हाथ चढ़ा कर योगेन्द्र शर्मा ने घर बना लिया । दोनो बेटों में इस बात को लेकर तनातनी हो रही थी । जिसको देख पिता सितावी शर्मा ने अपने पुत्र योगेन्द्र शर्मा को गलत बताया और उसे समझाने की कोशिश की । सिंटु शर्मा का पक्ष लेते देख सुरेंद्र शर्मा और योगेन्द्र शर्मा उनसे उलझ गए और दबिया से वार किया जिससे उसके पिताकी अंगुली कट गई । दोनों ने अमरीका देवी और सोनी देवी को भी मार कर घायल कर दिया ।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों के सहयोग से सिंटु शर्मा अपने पिता को ईलाज के लिए सीएचसी सिंहेश्वर लाये जहाँ एक पिता ने रोते हुए बताया कि ऐसा बेटा भगवान किसी को न दे, ऐसे पुत्र से बेहतर नि:पुत्र रहना है । यह दिन दिखाने से पहले उपर वाले ने हमको उठा क्यों नही लिया ।

वही सिंटु शर्मा ने बताया कि सुरेन्द्र शर्मा, योगेन्द्र शर्मा, रेणु देवी और फुल कुमारी देवी ने मिलकर सबको मारा । जब वह मेरे जमीन पर घर बना ही लिया तो पिता जी को क्यों मारा, यह तो महापापी हो गया है ।
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत)

बाप का समझाना बेटे को गुजरा नागवार: बेरहम बेटे ने पिता की अंगुली दबिया से काटी बाप का समझाना बेटे को गुजरा नागवार: बेरहम बेटे ने पिता की अंगुली दबिया से काटी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.