भागती कार का पीछा कर पकड़ा: सुपौल में टाटा इंडिगो से 243 लीटर शराब बरामद


सुपौल। जदिया थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। पुलिस ने कार को जब्त करते शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


पुलिस को देख कर भगाई थी कार 

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई मार्ग पर गैस गोदाम के समीप पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच रानीगंज की और से आ रही टाटा इंडिगो कार को पुलिस ने रूकने का इशारा किया। पुलिस को अपने और आते देख वह कार की गति को बढा दिया। इसके बाद पुलिस के जवानों ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया।

243 लीटर शराब बरामद

थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि कार की तलाशी में 28 कार्टन में पैक 243 लीटर 720 एमएल विदेशी शराब बरामद की गई। बताया कि गिरफ्तार कारोबारी त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया पंचायत के अतलखा बेलही टोला के वार्ड नंबर -04 निवासी मो एकरामूल है। जिसे जेल भेज दिया गया है। 

बताया कि बरामद विदेशी शराब के कुल 28 कार्टन में बंगाल निर्मित 180 एमएल 886 बोतल, ऑफिसर च्वाइस फ्रूटी, 180 एमएल के 240 बोतल, इमबोस फाइन तथा 750 एमएल 60 बोतल इमबोस बरामद हुआ किया गया। 
(नि. सं.)
भागती कार का पीछा कर पकड़ा: सुपौल में टाटा इंडिगो से 243 लीटर शराब बरामद भागती कार का पीछा कर पकड़ा: सुपौल में टाटा इंडिगो से 243 लीटर शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.