विद्यालय शिक्षा समिति अध्यक्ष पर दुर्व्यवहार और मोबाइल से छात्राओं की फोटो खींचने का आरोप


मधेपुरा जिले के आलमनगर में विद्यालय शिक्षा समिति के अध्यक्ष पर रसोईया एवं प्रधान शिक्षक के साथ दुर्व्यवहार  के साथ  छात्राओं का मोबाइल से फोटो खींचने के साथ अश्लील हरकत करने के मामले को लेकर विद्यालय प्रधान ने थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है । 


मोबाइल से छात्राओं के फोटो खींचने के गंभीर आरोप 

मिली जानकारी के अनुसार कन्या मध्य विद्यालय आलमनगर के प्रधानाध्यापक राजेश भारती ने अपने आवेदन में लिखा है कि 15 मई को वह अवकाश पर थे एवं वरीय शिक्षक शंकर कुमार पासवान प्रभार में थे । जब विद्यालय आए तो शंकर कुमार पासवान सहित रसोइया रेखा देवी ने सारी बातों से अवगत कराते हुए कहा कि आलमनगर पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या 2 के वार्ड सदस्य अमर साह 15 मई को चार पांच अज्ञात व्यक्ति के साथ विद्यालय पहुंचकर मोबाइल से फोटो खींचकर छात्रा के बीच अश्लील हरकत करने लगा । छात्राओं द्वारा जानकारी मिली कि शंकर पासवान द्वारा  रोका गया  परंतु वे उनसे भी उलझ गए और सरकारी दस्तावेज की मांग करने लगे. नहीं देने पर रसोइया रेखा देवी से रसोईघर में दुर्व्यवहार करने लगे. 

थाना में आवेदन देकर लगाई कार्रवाई की गुहार 

आलमनगर थाना में आवेदन देकर प्रधानाध्यापक  राजेश भारती ने अनुरोध किया है कि बालिका विद्यालय रहने के कारण जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि विद्यालय के द्वारा शिक्षा समिति के अध्यक्ष अमर कुमार पर आवेदन दिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है, जांचोपरांत दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी । (रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
विद्यालय शिक्षा समिति अध्यक्ष पर दुर्व्यवहार और मोबाइल से छात्राओं की फोटो खींचने का आरोप विद्यालय शिक्षा समिति अध्यक्ष पर दुर्व्यवहार और मोबाइल से छात्राओं की फोटो खींचने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.