सेविका का किया गया चयन, नहीं हो सका सहायिका का चयन

मधेपुरा जिले के घैलाढ प्रखंड क्षेत्र के चित्ती पंचायत के वार्ड नंबर छह में आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका पद के लिए वार्ड सभा की वार्ड पंच की अध्यक्षता में बैठक की गई।

बैठक में  वार्ड के पोषक क्षेत्र के लाभुकों के बीच आंगनबाड़ी सेविका सहायिका बहाली के मार्गदर्शिका के अनुसार  महिला पर्यवेक्षिका राजकुमारी देवी ने  पढ़कर सुनाया । मेधा सूची के अनुसार सेविका पद के लिए 2 उम्मीदवार  थे और सहायिका पद के लिए मात्र एक उम्मीदवार ने फार्म भरा था. सेविका पद के लिए मेघा सूची के अनुसार हीरा कुमारी पति आलोक कुमार और स्वाति कुमारी पति रंजीत कुमार लेकिन हीरा कुमारी के दो जन्म तिथि रहने के कारण कंडिका के अनुसार उनका सर्टिफिकेट मान्य नहीं हुआ । वहीं दूसरे नंबर पर स्वाति कुमारी पति रंजीत कुमार को सेविका पद के लिए चयन किया गया। जबकि  सहायिका के पद के लिए मात्र एक आवेदन माला कुमारी ने भरा था, जिसकी उम्र 11 रोज कम रहने के कारण कंडिका के मुताबिक उसका चयन नहीं किया गया।  चयन समिति के मेंबर महिला पर्यवेक्षक राजकुमारी के द्वारा चयन पत्र निर्गत किया गया ।
सेविका का किया गया चयन, नहीं हो सका सहायिका का चयन सेविका का किया गया चयन, नहीं हो सका सहायिका का चयन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.