MPL: मधेपुरा सुपरकिंग की शानदार जीत: बॉलीवुड के गीतकार राजशेखर रहे आकर्षण का केंद्र

मधेपुरा के बी एन मंडल स्टेडियम में चल रहे रात्रि क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट रूजा एमपीएल का तीसरा लीग मुकाबला मधेपुरा सुपरकिंग बनाम श्याम राइडर के बीच खेला गया। 

मैच की सुरूआत गौतम इन्फोटेक के डायरेक्टर श्री अमित गौतम, एमपीएल संयोजक कुणाल कृष्ण,भूतपूर्व खिलाड़ी हरेराम कामती और एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर और राष्ट्रगान को सम्मान देकर किया। निर्णायक अरविन्द स्टार और अमन श्रीवास्तव ने टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान को आमंत्रित किया। 

सुपरकिंग के  कप्तान अमित ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए ताबरतोर 186 रन बनाया, जिसमें अमित पेंटर 49 रन, बाये हाथ के बल्लेबाज राजेश सिंह 46 गेंद पर 8 छक्के और 4 चौकों की मदद से शानदार 76 रन बनाया और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सन्नी ने भी 33 रनों की आतिशी पारी खेली। वहीँ श्याम राइडर की ओर से गेंदबाजी में रोहित 3 और कप्तान महेश ने 2 महत्वपूर्ण विकेट लिया। 186 के जवाबी लक्ष्य को पीछा करने उतरी श्याम राइडर की टीम ने मुकेश 28 रन, संजीव 15 रन, और कुंदन के 16 रनों के योगदान की बदौलत मात्र 90 रन पर ही सिमट गई। वही गेंदबाजी में सुपरकिंग के राजा ने 4 महत्वपूर्ण विकेट अपनी टीम के लिए लिया और श्याम राइडर की टीम को संभलने का मौका नहीं दिया। आज के मैच के हीरो सुपरकिंग के राजेश सिंह रहे जिन्हें एम मार्क्स कंपनी की तरफ से शर्ट प्रदान किया गया।

आज के मैच के मुख्य आकर्षण के केंद्र रहे बॉलीवुड के गीतकार राजशेखर. इस अवसर पर एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव, एमपीएल अध्यक्ष अमित कुमार मोनी, रुजा एनर्जी के आशीष सोना,एम मार्क्स शर्ट कंपनी के गौतम गोविंदा, संयोजक, कुणाल कृष्ण,अनिल गुप्ता, तुरबसु,सुभाष चंद्र, श्वेतांशु पार्थ सार्थी,अमरनाथ सहित कई सदस्य मौजूद थे।  कमेंट्रेटर गणेश शंकर विद्यार्थी  स्कोरर अमृत राज थे। 

एमपीएल के मीडिया प्रभारी विकाश कुमार पल्टु ने जानकारी दी कि रविवार का मुकाबला जेपी वार्रिएर बनाम नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर्स बीच होगा.
MPL: मधेपुरा सुपरकिंग की शानदार जीत: बॉलीवुड के गीतकार राजशेखर रहे आकर्षण का केंद्र MPL: मधेपुरा सुपरकिंग की शानदार जीत: बॉलीवुड के गीतकार राजशेखर रहे आकर्षण का केंद्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.