इलाज के दौरान 4 माह के बच्चे की मौत: डॉक्टर पर FIR की मांग को लेकर बवाल

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के पानी टंकी मैदान के सामने राज हॉस्पिटल में बुधवार को इलाज के दौरान एक 4 माह के बच्चे मनीष कुमार की मौत हो जाने से परिजनों ने जमकर बवाल काटा.


आक्रोशित परिजनों के द्वारा राज हॉस्पिटल के सामने सड़क जाम कर चिकित्सक पर FIR दर्ज करने को लेकर नारेबाजी की गई. सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया.

इस बाबत मृतक के पिता ने बताया कि सुबह लगभग 10:00 बजे बच्चे को भर्ती कराया गया था. लगभग 2700 रूपये की दवाई भी इलाज में चिकित्सक के द्वारा दी गई और अचानक शाम में  तबीयत ज्यादा खराब हो गई. कुछ ही क्षणों के बाद उसकी मृत्यु हो गई.

जबकि इस बाबत इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ राकेश कुमार ने बताया कि दोपहर के 2:00 बजे से ही साथ की महिलाओं को रोगी को बाहर ले जाने के लिए कई बार कहा गया एवं पुरुषों को घर फोन करके भी सूचना दी गई परंतु घर से कोई नहीं आया जिस वजह से बच्चे की मौत हो गई.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
इलाज के दौरान 4 माह के बच्चे की मौत: डॉक्टर पर FIR की मांग को लेकर बवाल इलाज के दौरान 4 माह के बच्चे की मौत: डॉक्टर पर FIR की मांग को लेकर बवाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.