पुलिस को दिया चकमा: गिरफ्तार कैदी हाजत से फरार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना हाजत से पुलिस की लापरवाही के कारण बुधवार को एक मोबाइल चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 

फरार कैदी सपन कुमार को घैलाढ़ बाजार में मोबाइल चुराने के मामले में ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। जानकारी अनुसार फरार कैदी कटिहार जिला के सपन कुमार घैलाढ़ बाजार में लगने वाले हाट मंगलवार और शुक्रवार को अक्सर लोगों के जेब से मोबाइल साफ कर रहे थे। बीते हाट के दिन पीएचसी के स्वास्थ्य प्रबंधक कुमार धनंजय, प्रखंड के लेखपाल ललन कुमार, अंचल के बड़ा बाबू  सहित दर्जनों के जेब से मोबाइल हाथ साफ किया था। 

पुलिस पूछताछ के बाद मंगलवार की रात सपन कुमार को हाजत में रखा गया। बुधवार को कैदी को हाजत से शौच के लिए बाहर निकाला गया. पर वह ड्यूटी पर तैनात चौकीदार को चकमा देकर थाने की चहारदीवारी फांद भाग निकला। हाजत से फरार कैदी को लेकर बाजार सहित आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। सभी की जुबान से तरह तरह की चर्चा हो रही है। फरार कैदी को लेकर ग्रामीण पुलिसिया करवाई पर उंगली उठा रहे हैं। 

घैलाढ़ थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि हाजत से फरार कैदी को लेकर छापामारी की जा रही है। इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को भी दी गई है। 
पुलिस को दिया चकमा: गिरफ्तार कैदी हाजत से फरार पुलिस को दिया चकमा: गिरफ्तार कैदी हाजत से फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.