स्कूल के शौचालय निर्माण में छात्र राजद ने लगाया गड़बड़ी का आरोप, जांच की मांग

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के मध्य विधालय कोल्हुआ पूर्व में प्रधानाचार्य कपिलदेव प्रसाद यादव के द्वारा शौचालय निर्माण के सम्बन्ध में मधेपुरा राजद छात्र जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने आवेदन देकर आरोप लगाया कि यहाँ पुरानी सामग्री का प्रयोग हो रहा है।

कहा कि मध्य विधालय परिसर में बने शौचालय को तोडकर उसी जगह पर उसी मेटेरियल से शौचालय निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सर्व शिक्षा अभियान से निर्मित शौचालय में पुराने शौचालय का ईंट, छड़ आदि लगा रहा है वहीं लोकल बालू एवं घटिया किस्म का सीमेंट का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सूबे की सरकार भष्टाचार के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं वहीं इनके आलाधिकारी के मिलीभगत से मध्य विधालय कोल्हुआ पूर्व के एच एम कपिलदेव प्रसाद यादव नियम कानून को ताक पर रखकर मनमानी तरीकों से शौचालय निर्माण करवा रहे हैं। उन्होंने जिला पदाधिकारी से जांच कर उचित कारवाई करने की मांग की है। 

वहीँ प्रधानाचार्य कपिलदेव प्रसाद यादव का कहना है कि हम सरकारी प्राक्कलन राशि के अनुसार ही कार्य करवा रहे हैं
स्कूल के शौचालय निर्माण में छात्र राजद ने लगाया गड़बड़ी का आरोप, जांच की मांग स्कूल के शौचालय निर्माण में छात्र राजद ने लगाया गड़बड़ी का आरोप, जांच की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.