शौचालय से 300 बोतल देशी शराब और बाल्टी से विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बभनी में गुप्त सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने नेपाल निर्मित देशी शराब की 300 बोतल बरामद की.


जानकारी के अनुसार शुक्रवार को थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि मुन्ना मंडल अवैध शराब का धंधा कर रहा है. जिसको लेकर थानाध्यक्ष ने मुन्ना मंडल के घर छापामारी किया तो मुन्ना मंडल के घर के बगल में बन रहे शौचालय में 300 बोतल नेपाल निर्मित शराब बोरा में बांध कर रखा हुआ था और घर के अंदर बाल्टी में 8 बोतल 375 mm रॉयल स्टैग विदेशी शराब रखी हुई थी. थाना अध्यक्ष ने घर को सील कर दिया. मुन्ना मंडल परिवार समेत अपने घर से फरार हो गया. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि सुपौल जिला का बॉर्डर क्षेत्र होने के कारण शराब का धंधा किया जा रहा है.  इस्पेक्टर ज्योतिष कुमार ने बताया कि मुन्ना मंडल सहित अवैध शराब कारोबारी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. छापामारी के दौरान थाना अध्यक्ष राजेश कुमार, अब्बास हुसैन, राजीव कुमार एवं सशस्त्र बल मौजूद थे.
शौचालय से 300 बोतल देशी शराब और बाल्टी से विदेशी शराब बरामद शौचालय से 300 बोतल देशी शराब और बाल्टी से विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.