राजनाथ सिंह व नीतीश कुमार ने सांसद पप्‍पू यादव के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की

पटना। पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव से आज बड़ी संख्‍या में शुभेच्‍छुओं ने मुलाकात की और शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की।


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सांसद श्री यादव से फोन पर बातचीत की और स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी ली। उन्‍होंने शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना भी की। इसके अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों ने भी पप्‍पू यादव का हालचाल पूछा। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने भी सांसद श्री यादव से फोन पर उनका हालचाल पूछा। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता ऑस्‍कर फर्नांडीज ने भी सांसद का हालचाल पूछा। इस बीच श्री यादव बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली रवाना हो गये हैं।

जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अध्‍यक्ष और पूर्व मंत्री अखलाक अहमद ने सांसद श्री यादव के प्रति सदिच्‍छा रखने वाले लाखों लोगों के प्रति आभार जताते हुए कहा कि शुभेच्‍छुओं की दुआ और आशीर्वाद का असर है कि सांसद के स्‍वास्‍थ्‍य में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्‍होंने बताया कि कल अररिया में रोड शो के दौरान मोटर साइकिल के गड्ढे में गिर जाने के कारण सांसद को गर्दन में चोट आयी थीजबकि पैर फ्रैक्‍चर हो गया था। पहले अररिया में इलाज हुआ। वहां से उन्‍हें पीएमसीएच रेफर किया गया और आज सांसद बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली प्रस्‍थान कर गये।

उधरपार्टी के नेता रघुपति प्रसाद सिंह, अजय कुमार बुल्‍गानिन, ललन सिंह मधुकर आनंदप्रेमचंद सिंह, डॉक्‍टर विश्‍वनाथएजाज अहमदराजेश रंजन पप्‍पू, छात्र परिषद के गौतम आनंद, विकास बॉक्‍सर, आजाद चांद आदि ने भी शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। (ए.सं.)
Description: https://ssl.gstatic.com/ui/v1/icons/mail/images/cleardot.gif
राजनाथ सिंह व नीतीश कुमार ने सांसद पप्‍पू यादव के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की राजनाथ सिंह व नीतीश कुमार ने सांसद पप्‍पू यादव के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.