उचक्कों ने मोटरसायकिल की डिक्की से उड़ाए 39,800 रूपये

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान निवासी अविनाश कुमार सिंह पिता राजकुमार सिंह के Hero Splendor Plus मोटरसाइकिल में रखे 39,800 रूपये उचक्कों द्वारा उड़ा लिए गए.


इस बाबत थाना में दिए आवेदन में उन्होंने बताया कि बुधवार को दिन के करीब 3:00 बजे स्टेट बैंक आलमनगर से 40000 निकासी किया, जिसमें से निजी कार्य बस 200 निकालकर पुन: रुपए के बंडल को डिक्की में रख दिया. जिसके बाद थाना चौक स्थित मैं अपने चाचा सुनील कुमार सिंह के निवास स्थान पर 2 मिनट के लिए अंदर गया. वहाँ से निकलने के बाद स्थानीय ओम साईं राम HP गैस एजेंसी पहुंचा जहां लगभग 5 मिनट रुकने के बाद पुनः जब गाड़ी के पास आया तो डिक्की खोलने के बाद डिक्की से रुपए गायब मिले. उन्होंने बताया कि बैंक से निकासी करने के बाद जब बैंक से निकला तो मेरे पीछे लाल पल्सर गाड़ी से दो व्यक्ति पीछा करते हुए एजेंसी तक देखा गया. 

वहीँ इस बाबत थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
उचक्कों ने मोटरसायकिल की डिक्की से उड़ाए 39,800 रूपये उचक्कों ने मोटरसायकिल की डिक्की से उड़ाए 39,800  रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.