मधेपुरा शहर से अज्ञात चोरों ने उड़ाए ढ़ाई लाख रुपए के जेवरात और कपड़े

चोरों के आतंक से परेशान हैं मधेपुरा शहरवासी और एक बार फिर शहर के वार्ड नं 4 में अज्ञात चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर ढ़ाई लाख रूपये मूल्य के जेवरात, कपड़े और नगदी उड़ा ले गये ।


चोरी कब हुई पता नहीं चला क्योंकि परिवार के लोग नौ दिन से घर से बाहर थे, मंगलवार की शाम को आने पर गृहस्वामी को पता चला है । पीडि़त वार्ड नंबर 4 बिजली ऑफिस से पूरब निवासी सत्य प्रकाश यादव ने सदर थाना को अवेदन देकर कहा कि वे पूरे परिवार के साथ 19 फरवरी को घर मे ताला जड़ कर चले गये थे. 27 फरवरी की शाम पांच जे परिवार के साथ घर पर लौटे और घर का ताला खोल कर अंदर गये तो देखा कि घर के अंदर के एक कमरा का ताला टूटा था. घर में  रखे ब्रीफकेस और आलमारी टूटे थे और उसमे रखा सारे सामान गायब थे और सबकुछ अस्त व्यस्त था ।

उन्होने लिखा कि लगभग
डेढ़ लाख रूपये मूल्य के सोना चांदी के जेवरात, 50 हजार रूपये के कीमती कपड़े, 45 हजार नगदी सहित विभिन्न बैको के पासबुक आदि चोर ले गये ।

 
थानाध्यक्ष के०बी० सिंह ने कहा कि घटना का आवेदन मिला है मामले की जांच की जा रही है ।
मधेपुरा शहर से अज्ञात चोरों ने उड़ाए ढ़ाई लाख रुपए के जेवरात और कपड़े मधेपुरा शहर से अज्ञात चोरों ने उड़ाए ढ़ाई लाख रुपए के जेवरात और कपड़े Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.