चोर मस्त, पुलिस पस्त: थाना के पास के दूकान में चोरी कर पुलिस को चुनौती

मधेपुरा जिला के चौसा थाना से महज कुछ ही दूरी पर चौसा बाजार में एक मोबाइल दुकान में चोरों ने अपना हाथ साफ कर पुलिस को चुनौती दे डाली.


चौसा बाजार में लगातार हो रही है, और खासकर बाजार के दूकानदार चोरों के खौफ के साए में रह रहे हैं. बीती रात चौसा थाना से करीब सौ मीटर के आसपास की दूरी पर चौसा दुर्गा स्थान के पास एक मोबाइल दुकान अंशुराज टेलीकॉम में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। अंशु राज टेलिकॉम के दुकानदार सुनील कुमार सुमन ने बताया कि मैं रोजमर्रा की तरह अपने दुकान का कार्य निपटा कर घर चला गया। सुबह जब दुकान खोला तो देखा दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है, और दुकान का बहुत सा सामान नहीं था। तब तक मेरी नजर दुकान में ऊपर गई तो बांस का छप्पर कटा हुआ था। मेरा कीमती सामान लगभग अड़सठ हजार रूपये का गायब था।

बता दें कि इस पहले भी शिव रात्रि के दिन एक ही रात में चोरों ने उसी आस-पास दो दुकान में एक साथ चोरी की घटना को अंजाम देकर दुस्साहस का परिचय दिया था.
चोर मस्त, पुलिस पस्त: थाना के पास के दूकान में चोरी कर पुलिस को चुनौती चोर मस्त, पुलिस पस्त: थाना के पास के दूकान में चोरी कर पुलिस को चुनौती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.