मधेपुरा में आपसी वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या

मधेपुरा में आपसी वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. जिले में बढ़ते अपराध पर नहीं लग पा रहा है कोई विराम, लगातार निर्दोष लोगों की हत्या का सिलसिला है जारी, और उधर पुलिस के पसीने छूट रहे हैं.


मिली जानकारी के अनुसार जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तेराशी गाँव में भोज खाने को लेकर उपेन्द्र यादव और बिरेन्द्र यादव के बीच आपसी वर्चस्व की लड़ाई में जमकर हुई मारपीट. बीच-बचाव करने को पहुंचे निर्दोष हलधर यादव की पीट-पीटकर हत्या. हत्या के बाद मृतक के घर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़वा-नवटोल पंचायत का संतनगर गाँव, मातमी  सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उधर घर छोड़कर सभी आरोपी फरार है. 

घटना की जाँच में जुटी पुलिस मृतक परिजनों को आश्वासन दे रही है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि अगर एक सप्ताह के अन्दर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो व्यवहार न्यायालय से आदेश प्राप्त कर कुर्की जप्ती की प्रक्रिया भी की जायेगी.
मधेपुरा में आपसी वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या मधेपुरा में आपसी वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.