अच्छी खबर: सदर अस्पताल में मोतियाबिंद आॅपरेशन थियेटर का सीएस ने किया उद्धाटन

मधेपुरा जिले के मोतियाबिंद रोगियों के लिए ये एक अच्छी खबर हो सकती है कि मधेपुरा सदर अस्पताल में बुधवार को आॅपरेशन थियेटर का विधिवत उद्धाटन सीएस डाॅ० गदाधर प्रसाद पांडेय ने किया ।

बता दें कि सदर अस्पताल मे मोतियाबिंद आॅपरेशन के लिए आॅपरेशन थियेटर और उपकरण उपलब्ध नहीं रहने के कारण लम्बे समय से निजी क्लिनिक में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थान के द्वारा  मोतियाबिंद का आॅपरेशन कराया जाता था. सीएस लम्बे समय से सदर अस्पताल में सुसज्जित थियेटर और उपकरण की व्यवस्था के लिए प्रयासरत थे।

सीएस डाॅ० पांडेय ने कहा कि इस दिन का
हमें  काफी समय से इन्तजार था. अब रोगियों को  किसी अन्य जगह भटकना नही पड़ेगा आॅपरेशन थियेटर पूरे मानक और सभी उपकरण से लैश है ।

इस मौके पर सात मोतियाबिंद रोगी का सफल आॅपरेशन  डाॅ० जहीर ने किया. उनके सहयोगी में नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ० सुमन झारखंड, डाॅ० संजय कुमार शामिल थे ।

मौके पर डीएस डाॅ० अखिलेश कुमार,
डाॅ० डी ० पी० गुप्ता, डाॅ० के ०के० चौधरी, डाॅ० प्रेम कुमार, डाॅ० विपिन गुप्ता के अलावे डीपीएम आलोक कुमार, नवनीत चन्द्रा, नील कमल, संजीव कुमार, तेजेन्द्र कुमार, दीपक कुमार श्रीवास्तव आदि मौजूद थे ।
अच्छी खबर: सदर अस्पताल में मोतियाबिंद आॅपरेशन थियेटर का सीएस ने किया उद्धाटन अच्छी खबर: सदर अस्पताल में मोतियाबिंद आॅपरेशन थियेटर का सीएस ने किया उद्धाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.