11 फ़रवरी 2018

मधेपुरा शहर से 840 पाउच देशी शराब बरामद: कारोबारी भागने मे सफल

मधेपुरा में फिर उत्पाद विभाग ने शुक्रवार की शाम शहर के पुरानी बाजार मे छापामारी कर 840 पाउच देशी शराब रामद किया लेकिन कारोबारी भागने मे सफल रहा. पुलिस ने रामद शराब के घर को सील कर दिया है ।


मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग के निरीक्षक राजू  को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के पुरानी बाजार वार्ड 10 में बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार किया जा रहा है और इस धंधे में कई कारोबारी का नाम भी आया । निरीक्षक श्री मिश्रा ने सूचना पर की पहले पुलिस पदाधिकारी से रेकी करायी और सूचना सत्य पाकर फिर एक टीम का गठन किया ।
शुक्रवार की शाम उत्पाद निरीक्षक श्री मिश्रा को पता चला कि शराब की एक बड़ी खेप आ रहा है. फिर निरीक्षक ने एक पुलिस पदाधिकारी को सादे लिबास मे सूचना स्थल पर तैनात किया. उत्पाद निरीक्षक पहुंचे तो देखा कि पुरानी बाजार गली मे एक ऑटो से शराब उतर रहा है. जब तक पुलिस पहुंची शराब कारोबारी आनन फानन मे शराब उतार कर फरार हो गया। पुलिस टीम ने घर को खोलने के लिए घर वालो को कहा लेकिन घर नही खोला तो पुलिस ने बलपूर्वघर खोल दिया । घर खुलने से पहले शराब कारोबारी का पूरा परिवार दिवाल पीछे की दीवार से छलांग लगा कर फरार हो गया लेकिन उनके दो लड़के नही भाग सके । 

टीम ने घर की  तलाशी ली तो 12 कार्टन (840 पाउच) देशी शराब रामद हुआ । उत्पाद निरीक्षक श्री मिश्रा ने ताया कि शराब कारोबारी मौका पाकर कर फरार हो गया है, लेकिन तीन कारोबारी का नाम सामने आया है. तीनो मिलकर घंघा कर रहा था। जिस घर से शराब रामद हुआ है. वह घर आजाद टोला के निवासी धर्मेन्द्र यादव का है और घर को सील कर दिया गया है ।
 
  छापामारी मे उत्पाद अवर निरीक्षक अविनाश कुमार,
राजेन्द्र प्रसाद और पुलिस ल शामिल थे ।
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...