01 फ़रवरी 2018

मधेपुरा के सिंहेश्वर में 171 बोतल नेपाली शराब बरामद

बिहार में शराब का धंधा जारी है भले ही सरकार ने शराबबंदी से सम्बंधित कड़े कानून बना दिए हों. मधेपुरा जिले में गुप्त सूचना के आधार पर सिंहेश्वर पुलिस ने 171 बोतल नेपाली शराब बरामद किया ।


मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर थानाध्यक्ष राजेश कुमार I  को गुप्त सूचना मिली कि शराब की एक बड़ी खेप आने वाली है । इसके मद्देनजर दो दिन से लगातार लालपुर नहर के आसपास निगाह रखी जा रही थी । सुबह साढ़े दस बजे गुप्त सूचना के आधार पर जब थानाध्यक्ष श्री कुमार लालपुर नहर पर पहुंचे तो नहर पर शराब की खेप छुपाने के लिये गढ्ढा किया जा रहा था । पुलिस के आने की आहट मिलते ही ललालपुर-सरोपट्टी वार्ड नंबर 9 निवासी जय कुमार मंडल उर्फ धुरखेली मंडल जो कुछ शराब नहर पर गाड़ने के फिराक में था, भाग खड़ा हुआ । थानाध्यक्ष ने उसे खदेड़ा पर वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा ।

पुलिस टीम ने वहाँ से वापस आकर उसके घर पर छापेमारी की । जिसमें बरामदे पर से ही दो बडा गैलन और दो प्लास्टिक के बोरा में 171 बोतल 300 एमएल की नेपाल निर्मित शराब बरामद कर थाने लाया । थानाध्यक्ष ने बताया कि इस तरह के शराब माफिया पर लगातार नजर रखी जा रही है । जल्द ही जय कुमार मंडल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...