सड़क हादसे में दो घायल, घायलों से मुँह से आ रही थी शराब की बू

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत पैना मोड़ के पास चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर बीती रात सड़क हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. 


घायलों की हालत नाजुक बनी हुई थी जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि चौसा प्रखंड के पैना पंचायत के छोटकी बढ़ौना से छतरी शर्मा के पुत्र मिस्टर की बारात भागलपुर जिला के नारायणपुर जा रही थी। इसी दौरान मोटर साईकिल से जा रहे नारायणपुर के रायपुर निवासी गुलशन शर्मा (35 वर्ष) पिता लक्ष्मी शर्मा तथा सुनील शर्मा (38 वर्ष) पिता भुवनेश्वर शर्मा लौआलगान मोड़ के पास चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। इस की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष को दी गई.

सूचना सड़क हादसे में मौत की आई थी. सूचना मिलते ही सुमन कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुँच कर घायलों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर उनके परिजनों को सूचना दी। बताया गया कि इधर घायलों के मुँह से शराब की बू आ रही थी। डॉ राजेश यादव ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए घायलों को भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
सड़क हादसे में दो घायल, घायलों से मुँह से आ रही थी शराब की बू सड़क हादसे में दो घायल, घायलों से मुँह से आ रही थी शराब की बू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.