08 फ़रवरी 2018

मधेपुरा शहर में शराब के साथ दो कारोबारी दुकानदार गिरफ्तार, दुकान सील

मधेपुरा जिले के उत्पाद विभाग ने शहर के स्टेशन चौक के पास दो दुकान में छापामारी कर दो दर्जन देशी शराब की पाउच के साथ दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है । उत्पाद विभाग ने दोनों ही दुकान को सील कर दिया ।

उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि स्टेशन चौक के पास भारी मात्रा मे होटल सहित अन्य दुकान मे शराब की बिक्री होती है. विभाग ने दो दिन शराब कारोबारी की रेकी की और सूचना पक्का होने  बुधवार की रात उत्पाद निरीक्षक राजू मित्रा के नेतृत्व मे सादे लिबास पुलिस ग्राहक बनकर शराब खरीदने के लिए मां काली होटल और लसी कॉर्नर पहुंची. जैसे ही दुकानदार ने शराब उपलब्ध कराया कि मौके पर ही पुलिस ने दोनों दुकानदारों को दबोच लिया । पुलिस ने दोनों दुकान की तलाशी ली तो मां काली होटल से 16 और लस्सी कॉर्नर से 6 देशी का पौच वरामद किया । गिरफ्तार व्यक्तियों में मां काली होटल के मालिक सुनील कुमार तथा लस्सी कॉर्नर के मालिक रोशन कुमार शामिल हैं ।

छापामारी दल में उत्पाद अवर निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद सिंह, अविनाश कुमार, सिपाही और सैफ के जवान शामिल थे ।

उत्पाद निरीक्षक राजू मिश्रा ने जानकारी दी कि स्टेशन चौक स्थित विभिन्न दुकान में शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी । आखिरकार दोनो दुकान में छापामारी कर शराब बरामद किया और दोनो दुकानदार को गिरफ्तार किया गया. साथ ही दोनो दुकान को सील कर कर दिया गया है । गिरफ्तार कारोबारी को जेल भेज दिया गया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...