थानाध्यक्ष पर उग्र हुए ग्रामीण: 6 दिनों से लापता की बरामदगी के लिए सड़क जाम

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में विगत 6 दिनों से लापता कृष्ण कुमार उर्फ छोटू तांती की बरामदगी नहीं होने पर घैलाढ़ के मुख्य चौराहे पर सैकड़ो ग्रामीण महिलाओं ने रोड जाम कर व टायर जलाकर थानाध्यक्ष के विरोध में नारेबाजी की ।


जाम के दौरान कई घंटे तक चारों दिशा से आने जाने वाली गाड़ी-सवारी व राहगीर जाम में फंसे रहे। काफी देर बाद घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी व सदर इंस्पेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा  घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद आक्रोशित महिलाएं तथा पुरुषों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लाठी, डंडा आदि फेंकना शुरु कर दिया. प्रतिनिधियों द्वारा बीच-बचाव कर पदाधिकारियों को सुरक्षित थाना लाया गया.

 आक्रोशित  ग्रामीणों का कहना था कि 5 दिन पूर्व थाना अध्यक्ष को आवेदन दिया गया पर किसी तरह की बरामदगी के लिए प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि मुझे आशंका है कि कृष्ण कुमार उर्फ छोटू की हत्या कर कहीं फेक दिया गया है। 
थानाध्यक्ष पर उग्र हुए ग्रामीण: 6 दिनों से लापता की बरामदगी के लिए सड़क जाम थानाध्यक्ष पर उग्र हुए ग्रामीण: 6 दिनों से लापता की बरामदगी के लिए सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.