07 फ़रवरी 2018

महाशिवरात्रि की तैयारी को लेकर डीडीसी ने किया मंदिर और परिसर का निरीक्षण

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में महाशिवरात्रि के अवसर पर लगने वाले मेले को और विस्तृत रूप देने के लिए एक बैठक प्रतिमा सिंह धर्मशाला में की जायेगी । 


यह जानकारी सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव सह डीडीसी मुकेश कुमार ने सिंहेश्वर मंदिर के नियंत्रण कक्ष में जनप्रतिनिधियों को दी । जिसमें जयप्रकाश यादव ने मेले में स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा की बात कही । कहा कि पहले मेले के लिए स्थानीय लोगों को अधिक से अधिक शामिल किया जाता था । डीडीसी मुकेश कुमार ने सभी मसले पर कल डीएम साहब की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में विचार करने की बात कही । 

उसके बाद उन्होंने मंदिर में घूम-घूम कर मंदिर में हुए विकास कार्यो का अवलोकन किया तथा कई तरह के निर्देश दिए । गर्भगृह के पानी निकासी के एक और मार्ग पर चर्चा की ताकि बारिश का पानी गर्भ गृह में नहीं पहुंच सके । उन्होंने मंदिर के हर कमरों का निरीक्षण किया तथा सुझाव सुने । मेला में पहुँच कर दुकानदारों को लेकर भी दिशा-निर्देश दिए । वहाँ से मेला के मुख्य द्वार धन्यवाद गेट पर पहुंच  कर गेट के उपर जीर्ण हिस्से को तोड़ कर हटाने का आदेश दिया ।

मौके पर राजद के जिला उपाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, जदयू के दानी मंडल, अशोक साह, पूर्व उप प्रमुख राजेश कुमार, न्यास के सदस्य सरोज सिंह, कन्हैया ठाकुर, संजीव ठाकुर, प्रबंधक उदय कांत झा, लेखापाल मनोज ठाकुर, विनोद यादव, बाल किशोर यादव मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...