‘वृक्ष पुत्र के समान ही बुढ़ापे का सहारे होता है’: पुलिस सप्ताह पर हुआ वृक्षारोपण

जो भी पदाधिकारी हो, पहले वो मानव होता है। वृक्ष पुत्र के समान ही बुढ़ापे का सहारे होता है। वृक्षारोपण करना हर नागरिक का धर्म होना चाहिए क्योंकि वृक्ष ही प्रदूषित वायु को शुद्ध करता है और भरपूर आक्सीजन देता है।

एक वृक्ष सौ पुत्र के समान, वृक्षों से मनुष्य का जीवन जुड़ा हुआ है। जितनी हरियाली धरती पर होगी उतना ही मनुष्य का जीवन सुखमय होगा। 

उक्त बातें थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने पुलिस सप्ताह आयोजन के तहत वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान कही।

आमलोगों से पुलिस का सम्बंध मजबूत करने को लेकर चलाये जा रहे पुलिस सप्ताह के दौरान मंगलवार को मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना परिसर में वृक्षारोपण करके हर्षोल्लास के साथ पुलिस सप्ताह दिवस मनाया गया ।
उन्होंने कहा कि हर मनुष्य को कम से कम पांच वृक्ष लगाने के साथ ही उसकी देखरेख भी करनी चाहिये। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस हमेशा आम लोगो की सेवा में तत्पर रहती है। पुलिस व आमजन के बीच बगैर बेहतर रिश्ते के अच्छी पुलिसिंग सभंव नही है।

मौके पर एसआई शत्रुघ्न प्रसाद, एएसआई कामेश्वर राय, रघुनंदन राघव, सशस्त्र बल हवलदार राजदेव राम, अरविंद कुमार यादव, मोहम्मद नजरूल इस्लामअनुज प्रसाद, श्यामाकांत ठाकुर, राजकुमारमनोज पासवान, घनश्याम पासवान सहित दर्जनभर लोग उपस्थित थे ।
‘वृक्ष पुत्र के समान ही बुढ़ापे का सहारे होता है’: पुलिस सप्ताह पर हुआ वृक्षारोपण ‘वृक्ष पुत्र के समान ही बुढ़ापे का सहारे होता है’: पुलिस सप्ताह पर हुआ वृक्षारोपण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.