मधेपुरा में प्रांगण रंगमंच ने मशहूर बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि

फिल्मी दुनियाँ की मशहूर कलाकारों में शुमार श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर कलाकारों और कलाप्रेमियों में मायूसी व्याप्त है। प्रांगण रंगमंच के सदस्यों ने रविवार को उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। 


मधेपुरा समेत कोसी के के नाट्य जगत में सशक्त प्रांगण रंगमंच के सदस्यों ने कहा कि श्रीदेवी कम उम्र में ही अपनी कला का लोहा मनवा कर लाखों लोगों के दिल पर राज करने लगी थी। उनका असमय जाना कला जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। सदस्यों ने कहा कि श्रीदेवी फिल्म में हर तरह का किरदार बखूबी निभाकर आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणास्त्रोत बन गयी। उनके निधन से कला जगत को भारी नुकसान हुआ है। 

मौके पर रंगमंच के अध्यक्ष संजय परमार, उपाध्यक्ष राकेश कुमार डब्ल्यू, संरक्षक प्रदीप झा, सुकेश राणा, संदीप शाडिल्य, विपुल आनंद, सुनीत साना, दिलखुश, आशीष कुमार सत्यार्थी, लीजा, गुड़िया, विक्की विनायक, गरिमा, दिव्यांशु, राजा, विद्यांशु, जीवन, अक्षय आदि मौजूद थे। 
मधेपुरा में प्रांगण रंगमंच ने मशहूर बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि मधेपुरा में प्रांगण रंगमंच ने मशहूर बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.