01 फ़रवरी 2018

रूपये के लेनदेन में गला दबा कर युवक की हत्या, पांच गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थानाक्षेत्र में गला दबाकर हत्या कर शव को मकई खेत में फेक देने का मामला  प्रकाश में आया था पर हत्या का उदभेदन चौसा पुलिस के द्वारा 24 घंटे के अंदर कर लिए जाने की बात कही गई है।


बताया जाता है कि बीते बुधवार को चौसा थाना अंतर्गत लौआलगान के सिंघिया बिहार में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी । लाश की पहचान लौआलगान निवासी गैदु सिंह के नाती श्रवण कुमार (21 वर्ष) के रूप में की गई थी । सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दी गई. इतेफाक से उदाकिशुनगंज पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार दुबे भी चौसा थाना पर ही थे. उन्होंने घटना स्थल पर पहुँच कर जाँच पड़ताल किया जिसमें युवक की एक आँख भी निकली हुई थी। श्री दुबे ने बताया प्रथम दृष्टया मामला गला घोंट कर हत्या करने का लगता है। घटना स्थल से एक मोटी रस्सी भी बरामद की गई । हत्या को लेकर जितनी मुँह उतनी बातें हो रही थी। 

युवक के बारे में बताया गया कि युवक मधेपुरा जिला के आलमनगर दक्षिण पंचयत के वार्ड न0 06 निवासी लालू सिंह का पुत्र है तथा बचपन से ही अपने ननिहाल लौआलगान में रहता था तथा ड्राइविंग सीख कर लौआलगान निवासी ज्वाला सिंह का ट्रैक्टर चलाता था। मृतक के पिता द्वारा ट्रैक्टर मालिक समेत कुल 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया। 

आज उदकिशुगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार दुबे और चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा कि पुलिस ने हत्या का उदभेदन 24 घंटे के अंदर कर लिया है। हत्या पैसे के लेन देन की वजह से हुई है । सात नामजद अभियुक्त में से पांच अभियुक्त  ज्वाला सिंह, दिलीप सिंह, प्रदीप सिंह, रवि सिंह, मनीष सिंह को गिरफ़्तारी कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...