06 फ़रवरी 2018

मधेपुरा: मुखिया के भतीजे की गला रेत कर नृशंस हत्या

मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र के खापुर के मुखिया के भतीजा की गला रेत कर नृशंस  हत्या कर दी गई । घटना रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर गाँव की ही है ।


घटना की जानकरी मंगलवार को करीब 12 बजे दिन में किसानों के द्वारा खेत भ्रमण के दौरान खेत में खून से लथपथ पड़े शव को देखने के बाद गाँव के लोगों को बताया, जिसके बाद शव को देखने पंचायत के मुखिया मुन्ना कुमार सहित हजारों ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे.
शव की शिनाख्त कृपाल सिंह के 23 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में की गई । घटना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई. घटना से आहत परिजनों की चीत्कार से पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया । वहीं घटना के बाबत मृतक के पिता कृपाल सिंह ने बताया कि सोमवार की रात्रि उनका पुत्र पवन कुमार लगभग 9:30 बजे खाना खाकर सोने जा रहा था कि मोबाइल पर किसी ने बुलाया. उसके उपरान्त एक लड़का भी दरवाजे पर से आवाज देकर बुलाया, जिसके कहने पर वो चला गया और रात भर घर नहीं आया. उसके बाद जब उसके मोबाईल पर फोन लगाया तो मोबाईल बंद पाया. जिसके बाद काफी खोजबीन कर ही रहे थे कि शव मिलने की जानकारी मिली। 

घटना की सूचना मिलते ही आलमनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार तथा पुलिस पदाधिकारी गौरी शंकर सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ की । शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया । वहीं इस बावत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि हत्या के विभिन्न पहलुओं पर जांच किया जा रहा है, जल्द ही मामले का उद्भेदन हो जायेगा ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...