07 फ़रवरी 2018

प्रेम प्रसंग की वजह से हुई थी पवन सिंह की हत्या: एक लड़की समेत तीन पर FIR

मधेपुरा जिले के रतवारा थानाक्षेत्र में कल हुई पवन कुमार सिंह की हत्या को लेकर थाना में एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है । एक लड़की समेत तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है । 


तीनो अभियुक्त रिस्ते में भाई बहन हैं । इस बाबत रतवारा थानाध्यक्ष रणवीर कुमार राउत ने बताया कि मृतक के पिता कृपाली सिंह के लिखित आवेदन पर हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं उन्होने बताया कि थाना में दिये आवेदन में मृतक के पिता ने बताया है कि दिनांक 05/02/18 रोज सोमवार को रात के करीब 930 बजे मेरे पुत्र पवन कुमार के मोबाइल पर फोन आया जिससे वह बातचीत करने लगा और बातचीत करते हुए घर से निकलने लगा जिस पर मेरे द्वारा पूछे जाने पर कहा कि अभी तुम कहाँ जा रहे तो उसने कहा कि संतोष कुमार सिंह अपने यहाँ किसी काम से बुला रहा है तुरन्त आता हूँ. कह कर वह चला गया एक घंटे तक जब वापस नहीं आया तो मैं उसे खोजने अपने हीं मुहल्ला के संतोष सिंह के घर गया तो देखा कि दरवाजे पर संतोष कुमार सिंह (28 वर्ष), मिथुन कुमार (20 वर्ष) पुजा कुमारी (21 वर्ष) तीनों पिता शंकर सिंह साकिन खापुर वार्ड नं0 11 अपने दरवाजे पर बैठे थे और मेरा पुत्र पवन कुमार सिंह भी उसी के साथ बैठकर बात चीत कर रहा था । जिसके बाद मेने अपने पुत्र पवन कुमार को कहा कि देर रात हो गई है. घर चलने को कहा जिसपर उसने हमें आगे बढ़ने को बोला और पीछे से आने की बात कही । 12 बजे रात्रि तक जब मेरा पुत्र घर नहीं आया तो मैंने अपने पुत्र कुन्दन कुमार सिंह को पवन को खोजने के लिए पुनः भेजा । मेरा पुत्र कुन्दन कुमार सिंह रात्री के करीब 1230 बजे जब घर आया तो बताया कि तीनो नाम जद लोग तीन अनजान बाहरी व्यक्ति के साथ मध्य विद्यालय खापुर के दिशा के तरफ से आ रहे थे. हमें पूरा यकीन है कि मेरे पुत्र की हत्या में इन्हीं तीनो व्यक्ति ने साथियों के साथ मिलकर किया है । 

वहीं इस बाबत रतवारा थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार राउत ने बताया कि पवन कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. तीनों नामजद लोगों पर हत्या का मुकादमा दर्ज कर लिया गया है जिसमें से एक आरोपी संतोष कुमार सिंह पिता शंकर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...