चर्चित क्रिकेट टूर्नामेंट 'मधेपुरा प्रीमियर लीग' (MPL) सीजन-2 की तैयारियां शुरू

एमसीए (मधेपुरा क्रिकेट एसोसिएशन) के तत्वाधान में होने वाली रात्रि सॉफ्टबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट ‘एमपीएल’ अप्रैल महीने के प्रथम सप्ताह से शुरू होने जा रहा है। 

एमपीएल अध्यक्ष अमित कुमार मोनी ने जानकारी दी कि होली के बाद 4 मार्च को वृहद् बैठक होगी जिसमें टूर्नामेंट शिड्यूल तय कर ली जाएगी। फिलहाल टीमों की नीलामी के लिए संभावित तारीख 11 मार्च रखा गया है। संयोजक कुणाल कृष्ण ने बताया कि हमलोग सभी जरूरत के बिंदु पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है ताकि इस टूर्नामेंट को पिछले साल से भी ज्यादा बेहतर ढंग से सफल बना सके। सचिव अनिल कुमार ने बताया कि हमलोग लाइट की व्यवस्था के लिए पुनः रुजा एनर्जी सिस्टम के एमडी आशीष सोना से बात कर ली है और उन्होंने पहले से बेहतर लाइट के लिए आश्वस्त किया है। संयोजक गुलजार कुमार ने बताया कि हमलोग प्रायोजकों से भी संपर्क कर रहे हैं। 

ज्ञात हो कि 2017 में पहली बार मधेपुरा में आईपीएल के तर्ज पर टीमों की नीलामी हुई थी और आठ दिनों तक दूधिया रोशनी की चमक में मैच खेले गए थे, जो क्रिकेट प्रेमियों के बीच बेहद लोकप्रिय हुए थे.
चर्चित क्रिकेट टूर्नामेंट 'मधेपुरा प्रीमियर लीग' (MPL) सीजन-2 की तैयारियां शुरू चर्चित क्रिकेट टूर्नामेंट 'मधेपुरा प्रीमियर लीग' (MPL) सीजन-2 की तैयारियां शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.