07 फ़रवरी 2018

सुपौल: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी बाइक: एक की मौत, दो जख्मी

सुपौल जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के ठूंठी पंचायत स्थित लालपुर शाखा नहर 66 आरडी के समीप बाइक सवार तीन युवक सूखे नहर में गिर गये.  जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी.


जबकि अन्य दो सवार जख्मी हो गये. मृतक का नाम 25 वर्षीय प्रमोद कुमार यादव है. जो अररिया जिले के फुलकाहा थाना क्षेत्र के नवावगंज का निवासी है. बताया जाता है कि मृतक संतोष अन्य दो लोगों के साथ ठूंठी वार्ड नंबर 03 में आयोजित नौ दिवसीय महारुद्र यज्ञ देखने आया था. जो  बाइक से अपने घर लौट रहा था. इस क्रम में कलानंद चौक से आगे लालगंज शाखा नहर 66 आरडी के समीप तीखा मोर वाला पुलिया रहने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गयी और सीधे नहर में जा गिरी. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि अन्य दो सवार जख्मी हो गये.

दुर्घटना की सूचना के बाद भीमपुर थाना के एसआई शंभुधारी सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और मृतक के शव और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर थाना ले गयी. दुर्घटना की जानकारी के बाद बाइक सवार के परिजन घटना स्थल पर पुलिस से पहले पहुंच गये और दोनों जख्मियों को उपचार के लिये आनन-फानन में बाहर ले जा चुके थे. दुर्घटना स्थल के बाद भीमपुर थाना पहुंचे मृतक के परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई थी.

इस बाबत पूछने पर एसआई श्री सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया है. परिजनों ने बताया है कि दोनों जख्मियों का उपचार फारबिसगंज स्थित अस्पताल में चल रहा है. मामले में आवेदन प्राप्त कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. 
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...