08 फ़रवरी 2018

भारी गहमागहमी के बाद इसरार अहमद चुने गए योजना समिति के सदस्य

मधेपुरा नगर परिषद् और मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड पार्षदों को एक बार आज शक्ति प्रदर्शन के दौर से गुजरना पड़ा और महत्वपूर्ण योजना समिति के सदस्य के पद पर इसरार अहमद काबिज हो गए.

मधेपुरा जिला मुख्यालय के झल्लू बाबू सभागार में आज योजना समिति सदस्य का चुनाव दिन में भारी गहमागहमी के बीच मत विभाजन की प्रक्रिया शुरू हुई. बता दें कि इस चुनाव में एक पद के लिए जिले के कुल 41 पार्षदों के द्वारा वोट डालना था, जिनमें 26 पार्षद मधेपुरा नगर परिषद और 15 वार्ड पार्षद नगर पंचायत के शामिल होते हैं. योजना समिति सदस्य के लिए मैदान में दो उम्मीदवार थे. मधेपुरा नगर परिषद् और मुरलीगंज नगर पंचायत के मुख्य पार्षद समर्थित उम्मीदवार मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 के पार्षद इसरार अहमद और वार्ड नंबर 9 के मनीष कुमार मिंटू आमने-सामने थे. बताया गया कि  मधेपुरा नगर परिषद् अध्यक्षा और पूर्व अध्यक्ष डॉ. विशाल कुमार बबलू की पत्नी सुधा देवी के खेमे के उम्मीदवार इसरार अहमद के प्रस्तावक मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ़ बौआ बने थे.

पर मत विभाजन में इसरार अहमद 21 मत पाकर विजयी हुए जबकि दूसरे उम्मीदवार मनीष कुमार मिंटू ने 18  मत हासिल किया. दो मत अवैध घोषित किए गए. 
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...