ट्रेन से कटकर महिला की मौत: जा रही थी मायके, ट्रेन से उतरते वक्त हुआ हादसा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के वार्ड नंबर 12 के मनकिया देवी (55 वर्ष) पति वीरेंद्र सुतिहार की शनिवार को ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने मायके बदला राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेन से जा रही थी. बदला स्टेशन पर गाड़ी से उतरने के क्रम में साड़ी पोदान में फंस जाने से ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे उसका गर्दन ही कट कर अलग हो गया । मौत होने के पश्चात स्टेशन पर हल्ला होने के क्रम में स्टेशन मास्टर ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उनकी पहचान में लग गए. उसी दौरान उनके साथ में मोबाइल पाया गया मोबाइल के द्वारा मृतक के परिजन को जानकारी दी गई । 

परिजनों को सूचना मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया. उधर स्टेशन मास्टर ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया भेज दिया। तब तक में मृतक के परिजनों ने पहुच कर लाश की पहचान की. पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया गया ।
ट्रेन से कटकर महिला की मौत: जा रही थी मायके, ट्रेन से उतरते वक्त हुआ हादसा ट्रेन से कटकर महिला की मौत: जा रही थी मायके, ट्रेन से उतरते वक्त हुआ हादसा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.