13 फ़रवरी 2018

मधेपुरा में धराया काला बाजारी का 85 बोरा चावल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में अरवा चावल से लदे काला बाजारी के एक मिनी ट्रक को पकड़ कर सिंहेश्वर थाना लाया ।


मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह 5:00 बजे एक मिनी ट्रक पीडीएस का अरवा चावल लेकर सहरसा से बैहरी जा रही थी ।  पुलिस को सूचना मिली तो गाड़ी का पीछा किया गया. मिनी ट्रक सिंहेश्वर- पिपरा रोड में मलिक टोला के पास रुकी । गाड़ी रोकने के दौरान गाड़ी पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने लगे जिसमें से एक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया । जिसके बाद पुलिस ने मिनी ट्रक पुलिस को थाने ले आई ।

गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि अरवा चावल से लदी गाड़ी सहरसा विशनपुर निवासी मंटू भगत की  है । गाड़ी हमको उसने मिठाई में दिया जिसको बैहरी पहुंचाना था । काफी देर तक गाड़ी थाना ने पास वाली नहर के पास लगाया गया था और बताया गया कि जिसकी सूचना किसी ने दूरभाष पर
एसडीओ संजय कुमार निराला को दिया । सूचना के आधार पर एसडीओ श्री निराला ने एमओ  आशिष कुमार को स्थल पर भेजा । स्थल पर पहुंच कर एमओ श्री कुमार ने गाड़ी की जांच की जिसमें उनके द्वारा बताया गया गाड़ी में अरवा चावल है । जो काफी पुराना है, अभी मैं परीक्षा ड्यूटी में जा रहा हूं । परीक्षा समाप्त होने के बाद इसका पूर्ण रूप से जांच किया जाएगा । तब तक गाड़ी को थाने में लगाया जाय । 

इस बावत एमओ आशीष कुमार ने बताया कि 85 बोरा कालाबाजारी का चावल जप्त कर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है । वही चावल को एसएफसी के एजीएम को जिम्मेनामा पर सौपा जा रहा है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...