मधेपुरा में धराया काला बाजारी का 85 बोरा चावल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में अरवा चावल से लदे काला बाजारी के एक मिनी ट्रक को पकड़ कर सिंहेश्वर थाना लाया ।


मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह 5:00 बजे एक मिनी ट्रक पीडीएस का अरवा चावल लेकर सहरसा से बैहरी जा रही थी ।  पुलिस को सूचना मिली तो गाड़ी का पीछा किया गया. मिनी ट्रक सिंहेश्वर- पिपरा रोड में मलिक टोला के पास रुकी । गाड़ी रोकने के दौरान गाड़ी पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने लगे जिसमें से एक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया । जिसके बाद पुलिस ने मिनी ट्रक पुलिस को थाने ले आई ।

गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि अरवा चावल से लदी गाड़ी सहरसा विशनपुर निवासी मंटू भगत की  है । गाड़ी हमको उसने मिठाई में दिया जिसको बैहरी पहुंचाना था । काफी देर तक गाड़ी थाना ने पास वाली नहर के पास लगाया गया था और बताया गया कि जिसकी सूचना किसी ने दूरभाष पर
एसडीओ संजय कुमार निराला को दिया । सूचना के आधार पर एसडीओ श्री निराला ने एमओ  आशिष कुमार को स्थल पर भेजा । स्थल पर पहुंच कर एमओ श्री कुमार ने गाड़ी की जांच की जिसमें उनके द्वारा बताया गया गाड़ी में अरवा चावल है । जो काफी पुराना है, अभी मैं परीक्षा ड्यूटी में जा रहा हूं । परीक्षा समाप्त होने के बाद इसका पूर्ण रूप से जांच किया जाएगा । तब तक गाड़ी को थाने में लगाया जाय । 

इस बावत एमओ आशीष कुमार ने बताया कि 85 बोरा कालाबाजारी का चावल जप्त कर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है । वही चावल को एसएफसी के एजीएम को जिम्मेनामा पर सौपा जा रहा है ।
मधेपुरा में धराया काला बाजारी का 85 बोरा चावल मधेपुरा में धराया काला बाजारी का 85 बोरा चावल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.