06 फ़रवरी 2018

मधेपुरा शहर से 97 पाउच देशी शराब के साथ एक शराब तस्कर गिरफ्तार

सभी फोटो: मुरारी सिंह
उत्पाद विभाग ने मधेपुरा शहर के वार्ड 10 लहैरी मुहल्ला में सोमवार को छापामारी कर 97 पाउच देशी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है । उत्पाद विभाग लम्बे समय से गिरफ्तार तस्कर पर नजर बनाये था ।

उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी को सोमवार को गुप्त सूचना मिली कि लहैरी मुहल्ला मे एक शराब का एक खेप पहुंच रहा है । सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक ने एक टीम का गठन किया जिसका नेतृत्व वे स्वयं कर रहे थे. टीम ने सूचना स्थल का रेकी कर पुलिस ने सूचना स्थल के आसपास मे पुलिस घेराबंदी कर रखी थी. 2जे के आसपास एक स्कूटी पर सवार एक युवक की गाड़ी रूकी जैसे शराब उतारने लगा पुलिस ने रंगे हाथ शराब के साथ तस्कर को धर दबोच लिया।

उत्पाद अधीक्षक श्री चौधरी ने
ताया कि छापामारी मे 200  एम एल के 97 पाउच देशी शराब जप्त किये गए, शराब झारखंड का निर्मित है । गिरफ्तार शराब तस्कर की मस्जिद चौक के वार्ड 10 लहैरी मुहल्ला के मो० लाल के रूप मे पहचान हुई है। मो० लाल गत दिन पूर्व शराब बेचने के आरोप जेल भेजा गया था और बेल पर जेल से बाहर आने पर पुन: शराब कारोबार शुरू कर दिया । विभाग को सूचना मिली साथ ही कई बार रेकी भी की. लेकिन हर बार लाल पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था ।

उन्होने
बताया कि केस दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है । छापामारी  टीम मे  उत्पाद अधीक्षक के साथ अवर निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद सिंह, सिपाही शैलेश सहनी, कुमार गौरव आदि थे

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...